Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: वरमाला डालते समय दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: आपने सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह (Marriage Video) के अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Video Viral) होते हुए देखें होंगे। लेकिन इन दिनों शादी समारोह (Wedding video) का एक बहुत ही जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Video Viral: वरमाला डालते समय दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

वरमाला डालते समय दूल्हे के दोस्तों ने किया ऐसा मजाक, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: आपने सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह (Marriage Video) के अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Video Viral) होते हुए देखें होंगे। लेकिन इन दिनों शादी समारोह (Wedding video) का एक बहुत ही जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि शादी की स्टेज पर वरमाला के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan video) में वरमाला डालने को लेकर हंसी मजाक शुरू हो जी है। जैसे ही दुल्हन दूल्हे राजा को वरमाला डालना चहती है वैसे ही दूल्हे के दोस्त लड़के को ऊपर उठा लेते हैं। दुल्हन को वरमाला डालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। हंसी मजाक (Funny video viral) का ये दौर काफी देर तक चलता रहता है। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वरमाला की रस्म के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। मगर जैसी ही दुल्हन वरमाला डालने के लिए आगे आई दोस्तों ने दूल्हे को कंधों पर उठा लिया। तभी एक अन्य शख्स ने भी दुल्हन को कंधे पर उठा लिया और दुल्हन को वरमाला उसके गले में डालने के लिए कहा। यह देखकर वहां मौजूद रिस्तेदार अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। वीडियो में ये दृश्य देखना सबसे मजेदार लगता है। हालांकि कुछ देर बार दूल्हा मान गया और उसने अपना सिर नीचे कर वरमाला पहन ली।

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 1,339 likes मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो पर अब तक 1,339 likes मिल चुके हैं लोग इस वीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि विवाह जैसी रस्म को मजाक बना कर रख दिया है यह सही नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि अपनी परमपराओं का इस तरह मजाक नहीं बनाना चाहिए।

Next Story