Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: गन्ने के खेत में अर्द्धनग्न कर नाबालिग लड़की के साथ की छेड़खानी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

Video Viral: यूपी के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने घटना का वीडियो (Video) भी वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस (Police) ने वीडियो के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

Video Viral: गन्ने के खेत में अर्द्धनग्न कर नाबालिग लड़की के साथ की छेड़खानी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Video Viral: यूपी के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने घटना का वीडियो (Video) भी वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस (Police) ने वीडियो के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार (Arrest) किया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक गन्ने के खेत में नाबालिग किशोरी को अर्द्धनग्न कर आरोपी उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इसके बाद आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद यूपी पुलिस ने कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गन्ने के खेत में किशोरी को अर्द्धनग्न कर छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की शिकायत बुधवार को मिली थी। वीडियो में आरोपियों ने एक किशोरी के साथ एक युवक को भी पकड़ कर रखा है। घटना 31 मई की बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने गांव में दबिश देकर वीडियो में दिख रहे उदयराज, सौरभ वर्मा, राम लगन और पिल्लू सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि वायरल हुए वीडियो में किशोरी, युवक व आरोपियों के चेहरे साफ दिखने से उनकी आसानी से पहचान हो गयी थी। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story