Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: हाथी ने ऐसे बचाई भैंस की जान, वीडियो देखकर जानें पूरा मामला

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर जंगली जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक भैंस को शेर (Loin Video Viral) घेर लेता है।

Video Viral: हाथी ने ऐसे बचाई भैंस की जान, वीडियो देखकर जानें पूरा मामला
X

 हाथी ने ऐसे बचाई भैंस की जान, वीडियो देखकर जानें पूरा मामला

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर जंगली जानवरों के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक भैंस को शेर (Loin Video Viral) घेर लेता है। पहले तो भैंस शेर को खूब दौड़ाती है लेकिन बाद में शेर उसपर हावी हो जाता है। भैंस (Buffalo) मदद के लिए चिल्ला रही होती है तो वहां पर एक हाथी एंट्री मार देता है। हाथी को देखकर जंगल (Forest News) का राजा दुम दबाकर वहां से भाग जाता है। इस प्रकार हाथी की बजह से भैंस की जान बच जाती है। हाथी के आने के बाद भैंस का मनोबल बढ़ जाता है और वह वहां से चली जाती है।

आपको बता दें कि जंगल की इंसानी बस्तियों की तरह कोई किसी को बचाने नहीं आता। लेकिन हमें सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो मिला जिसे देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि जानवर भी इंसानियत निभाना जानते हैं। हाथी ने भैंस को बचाकर जो काम किया वह इंसानियत से भी बढ़कर है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि शेर के हमले से बचने के लिए भैंस इधर-उधर भागती नजर आता ही। लेकिन शेर भैंस का पीछा नहीं छोड़ते। भैंस बहुत कोशिश करती है कि शेरों के चुंगल से निकलने की मगर कामयाब नहीं हो पाती है। तभी भैंस शेरों पर हमला कर देती है शेरों को रौंद देती है। लेकिन एक शेर पीछे से आकर भैंस पर धावा बोल देता है। उसके बाद शेर भैंस को नोंचना शुरु कर देता है।

वायरल वीडियो को यूट्यब पर काफी ज्यादा शेयर हो रहा है। वीडियो को अब तक लोखों लोग देख चुके हैं। वहीं यह वीडियो हजारों लोगों ने लाइक भी किया है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि हाथी ने कार्य किया उससे भैंस की जान बच गई। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि हाथी की दहाड़ से शेर डरकर भाग गया।

Next Story