Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: अस्पताल में भर्ती था बच्चा, स्क्रीन पर बजा पसंदीदा गाना तो करने लगा डांस, देखें दिल को छुने वाला ये वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबोगरीब तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इन दिेनों अस्पताल (Hospital Video) के अंदर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Video Viral) में देखा जा रहा है कि अस्पताल कुछ लोगों के लिए बहुत डरावना और डराने वाला स्थान हो सकता है।

Video Viral: अस्पताल में भर्ती था बच्चा, स्क्रीन पर बजा पसंदीदा गाना तो करने लगा डांस, देखें दिल को छुने वाला ये वीडियो
X

 अस्पताल में भर्ती था बच्चा, स्क्रीन पर बजा पसंदीदा गाना तो करने लगा डांस, देखें दिल को छुने वाला ये वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबोगरीब तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन इन दिेनों अस्पताल (Hospital Video) के अंदर एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो (Video Viral) में देखा जा रहा है कि अस्पताल कुछ लोगों के लिए बहुत डरावना और डराने वाला स्थान हो सकता है।और, किसी बीमारी के लिए भर्ती होना और भी बुरा है। पूरी घटना किसी को भी परेशान कर सकती है। हालांकि, क्या होगा अगर हमने आपको बताया कि एक बच्चा जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वह सकारात्मकता का प्रतीक होने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो ब्राजील का बताय जा रहा है। वायरल क्लिप में मिगुएल को अपना पसंदीदा गाना दिल से और अनोखे उत्साह के साथ गाते हुए देखा जा सकता है। बच्चे ने टीवी पर गाना बजाते हुए सुना और माइक्रोफोन की तरह हाथ में चम्मच लेकर अपने पालने में चिल्लाना शुरू कर दिया। मिगुएल को गैस्ट्रोएंटेराइटिस के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनमें डर या चिंता के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहा है।

बच्चे के वीडियो को देखकर लग रहा है कि बच्चा कठिन समय में भी जीवन का आनंद ले रहा है। बच्चा हमें यह भी एहसास करा रहा है कि अच्छा संगीत सब कुछ ठीक कर देता है।अस्पताल में मुश्किल समय में भी, एक छोटा लड़का गाता और नाचता दिखाई दे रहा है। इस लड़के को जिसका नाम मिगुएल है, पिछले हफ्ते गैस्ट्रोएंटेराइटिस के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जब उनका पसंदीदा गाना टीवी पर आया तो उन्होंने उसे गाने और नाचने से नहीं रोका। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो को ट्वीटर पर GoodNewsCorrespondent नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो पर अब तक 18.6K views मिल चुके हैं। वहीं 484 लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है कि कठिन समय में भी बच्चे ने हार नहीं मानी वह बहुत साहसी है।

Next Story