Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: ऊंट की सवारी शेख को पड़ी भारी, वायरल वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल (Viral) हो जाए कुछ नहीं जा सकता। कभी-कभी इंटरनेट (Internet) पर ऐसी वीडियो आपकी नजारों के सामने आ जाते हैं जिन्हें देखर आप परेशान होने के बाद भी हंसने लगते हैं।

Video Viral: ऊंट की सवारी शेख को पड़ी भारी, वायरल वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
X

ऊंट की सवारी शेख को पड़ी भारी

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल (Viral) हो जाए कुछ नहीं जा सकता। कभी-कभी इंटरनेट (Internet) पर ऐसी वीडियो आपकी नजारों के सामने आ जाते हैं जिन्हें देखर आप परेशान होने के बाद भी हंसने लगते हैं। ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शेख ऊंट की सवारी करने के लिए रेतीले मैदान (Sandy Plains) में पहुंच जाता हैं। वह ऊंट की सवारी करने के लिए बार-बार ऊंट पर बेठने की कोशिश करता है लेकिन बैठ नहीं पाता है। शेख भारी होने के कारण ऊंट के मालिक की हैल्प से ऊंट पर तो बैठ जाता है लेकिन जैसे की ऊंट चलने के लिए तैयार होता है। शेख ऊंट से तुरंत गिर जाता हैं।


शेख के ऊंट से गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल से लाखों बार देखा चुका है और बड़ी संख्या में लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि 21 सेंकड का ये वीडियो किसी रेतीले मैदान का मालूम होता है। इसमें नजर आता है कि एक 'शेख' को ऊंट की सवारी का मन हुआ। इसके लिए वो ऊंट के ऊपर भी जाकर बैठ गया, मगर अगले ही पल जो दृश्य सामने आया वो बड़ा मजेदार है। दरअसल शेख के ऊंट पर बैठने के बाद उसे उठने का इशारा दिया गया, मगर शेख के अधिक वजन की वजह से ऊंट अपना संतुलन खो बैठा और लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर गया।

वायरल वीडियो को ट्विटर पर YoufeckingIdiot नाम के यूजर ने भी शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर 85.4K views मिल चुके हैं। वहीं अब तक इस वीडियो को 75 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वायरल वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया मिल रही है। एक यूजर ने कमेंट किया है कि शेख का बजन भारी था जिसकी वजह से वह उसे उठा नहीं पाया।

Next Story