Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: ये कैसी श्रद्धाजंलि सभा है भई? शोक सभा में सलमान खान के गाने पर नाची बेली डांसर

इंटरनेट पर लोग एक 'श्रद्धांजलि सभा' (अंतिम संस्कार की बैठक) में एक बेली डांसर के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए। इसके बाद इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। इस डांसर के कारण एक शोक सभा एक खुशी के अवसर में बदल गई।

Video Viral: ये कैसी श्रद्धाजंलि सभा है भई? शोक सभा में सलमान खान के गाने पर नाची बेली डांसर
X

हम में से अधिकांश लोगों को यह पता है कि वृद्ध लोगों के लिए विदाई समारोह (gala farewell) आयोजित करने की भारतीय परंपरा (Indian tradition) है। लेकिन, आप में से कितने लोगों ने अपने प्रियजनों को एक डांसर को अंतिम संस्कार समारोह में डांस करने के लिए बुलावा दिया है। कई से नहीं के जबाव में उम्मीद है!

हाल ही में, इंटरनेट पर लोग एक 'श्रद्धांजलि सभा' (अंतिम संस्कार की बैठक) में एक बेली डांसर के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए। इसके बाद इसकी चर्चा हर जगह हो रही है। इस डांसर के कारण एक शोक सभा एक खुशी के अवसर में बदल गई।

ज्यादातर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अब इस बेली डांसर के सलमान खान के मशहूर गाने पर परफॉर्म करने का वीडियो वायरल हो रहा है। डांसर के ठुमकों पर उन लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है जो वांटेड फिल्म के 'ले ले मजा ले' गाने पर लड़की के प्रदर्शन को देखकर हैरान हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि शोक सभा के लिए एक स्टेज सजाया गया है उसमें बेली डांसर ठुमके लगा रही है और फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर इसका वीडियो और तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। वहीं दिलचस्प बात यह है कि जहां बेली डांसर लोकप्रिय धुन पर थिरकते हैं, वहीं दर्शक वीडियो में लापरवाही से घूम रहे हैं। वीडियो को करीब से देखने पर आपको लग सकता है कि अंत्येष्टि समारोह में इस तरह के जोशीले गानों पर परफॉर्म करना सामान्य बात है।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर meemlogyandghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story