Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: फायरिंग की आवाज से डरकर दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी समारोह का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि जब दूल्हा दुल्हन (Dulha Dulhan) लेने के लिए घर से निकल रहा होता है तो वह घोड़ी पर बैठा होता है।

Video Viral: फायरिंग की आवाज से डरकर दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, देखें वायरल वीडियो
X

फायरिंग की आवाज से डरकर दूल्हे को लेकर भागी घोड़ी, देखें वायरल वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी समारोह का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि जब दूल्हा, दुल्हन (Dulha Dulhan) लेने के लिए घर से निकल रहा होता है तो वह घोड़ी पर बैठा होता है। तब ही उसके एक दोस्त हवां में फायरिंग कर देता है। हवा में फायरिंग होते ही घोड़ी दूल्हे को लेकर वहां से भाग जाती है। सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडिेयो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

चंद सेकंड के इस वीडियो को देखकर आपको अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा। वायरल हो रहे पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन को लाने के लिए बारात तैयार हो चुकी है। दूल्हा भी तैयार हो चुका है और बारात निकलने वाली है। हालांकि तभी ऐसा कुछ होता है कि बाराती भी हंसने लगे। जब घोड़ी भाग रही होती है तो एक युवक उसे भागकर पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन उसकी ये कोशिश नाकाम हो जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात चढ़ रही है और दूल्हा घोड़ी पर बैठा है, मगर तभी वो दूल्हे को लेकर ही भाग खड़ी हुई। वीडियो राजस्थान के अजमेर का बताया जा रहा है। है। दरअसल जिस समय बारात चढ़ रही थी तब किसी ने घोड़ी के पास पटाखा फोड़ दिया। इससे घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर फरार हो गई।

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम के अकाउंट से शेयर किया गया हैं। वायरल वीडियो पर अब तक 887 likes मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैँ। एक यूजर ने कमेंट किया है कि भाई के साथ तो सीन हो गया। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि वीडियो बहुत मजेदार, एक यूजर ने लिखा है कि भाई पता नहीं दुल्हे के साथ आगे क्या हुआ होगा।

Next Story