Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: 80 साल की दादी को फिटनेस चैलेंज देखकर फंस गया पोता, बाद में जो हुआ देखकर पोते के उड़े होश

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से स्तब्ध कर देगा क्योंकि एक बुजुर्ग महिला को डेडलिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है।

Video Viral: 80 साल की दादी को फिटनेस चैलेंज देखकर फंस गया पोता, बाद में जो हुआ देखकर पोते के उड़े होश
X

इंटरनेट की दुनिया (Internet World) काफी मनोरंजक है, यहां कई तरह के मजेदार वीडियो (Funny Video) देखने को मिल जाएंगे। कई लोग अत्यधिक मात्रा में आए दिन वीडियो अपलोड करते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। डांस वीडियो, जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो देखना आम सा है, लेकिन बुजुर्गों से जुड़े वीडियो हो तो लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं इसलिए तो इस तरह के वीडियो को काफी व्यूज मिलते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरह से स्तब्ध कर देगा क्योंकि एक बुजुर्ग महिला को डेडलिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है, जिसे पीठ के लिए सबसे कठिन एक्सरसाइज में से एक माना जाता है। वीडियो को 'punjabi_industry__' यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया और इसे हजारों से अधिक बार देखा गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी 80 वर्षीय दादी को छत पर लोहे का दंड उठाने के लिए चैलेंज करता है। इसके बाद दादी भी आसानी से लगभग 10-20 किग्रा का दंड उठा लेती है। इसके बाद पोता खड़ा देखता रह जाता है। उसे लगता है कि दादी बूढ़ी है तो वो इतना वजन नहीं उठा पाएगी लेकिन दादी उसे गलत साबित कर देती है। इसलिए वो हैरान रह जाता है कि आखिर कैसे उसकी दादी इतना ज्यादा वजन आसानी से उठा लेती है।

बुजुर्ग महिला को बारबेल को अपने सिर के ऊपर से उठाते हुए और यहां तक कि कुछ सेकंड के लिए आराम से वहां पकड़े हुए देखा जा सकता है। उसका पोता तब उठता है और उसे नीचे रखने में मदद करता है। अंत में, दादीजी वजन उठाकर ऐसे चलने लगती है जैसे डेडलिफ्ट उठाना उनके बांए हाथ का काम हो।

और पढ़ें
Next Story