Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जान जोखिम डालकर सब इंस्पेक्टर ने बदमाश को किया गिरफ्तार, जांबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। कुछ वीडियोज आपका मनोरंजन करते है तो कुछ जांबाजी से भरे होते हैं। ताजा वीडियो केरल के अलाझुप्पा का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी बदमाश को सबक सिखा रहे हैं। इस वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे है।

जान जोखिम डालकर सब इंस्पेक्टर ने बदमाश को किया गिरफ्तार, जांबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
X

सोशल मीडिया(Social media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल(video viral) होता रहता है। कुछ वीडियोज आपका मनोरंजन करते है तो कुछ जांबाजी से भरे होते हैं। ताजा वीडियो केरल(kerla) के अलाझुप्पा का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी बदमाश को सबक सिखा रहे हैं। इस वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे है। दरअसल, एक सब इंस्पेक्टर अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाश से हथियार छीन लिया।


अलाप्पुझा जिले के नूरनाड पुलिस स्टेशन में वीआर अरुण कुमार बतौर सब इंस्पेक्टर(sub inspector) तैनात है। रविवार को ये एरिया में गश्त कर रहे थे। इनके साथ गाड़ी का ड्राइवर मौजूद था। उसी दौरान उन्हें एक मुकदमे में फरार चल रहा बदमाश दिखाई दिया। वह स्कूटी पर सवार था। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहे है कि वे स्कूटी के सामने गाड़ी को रुकवाते है। तभी बदमाश सुगथन की नजर पुलिस की गाड़ी पर जाती है तो वह भागने का प्रयास किया करता है। जैसे ही सब इंस्पेक्टर उसे पकड़ने का प्रयास करते है। वह स्कूटी में रखे एक बैग से धारदार हथियार बाहर निकाल लेता है।

बदमाश सुगथन अरुण कुमार पर हमला करता है। साथ ही उनकी गर्दन पर वार करने की कोशिश करता है। उधर सब इंस्पेक्टर हमले के बाद भी जांबाजी का परिचय देते है। और उसे जमीन पर गिरा देते है। हालांकि, इस दौरान सब इंस्पेक्टर के उंगलियों पर चोट लग जाती है। कुछ ही देर में सब इंस्पेक्टर सुगथन को पकड़ने में सफल हो जाते हैं। साथ ही उससे हथियार भी छीन लेते हैं। इस बीच उनका ड्राईवर पर भी पूरा सहयोग करता है।

और पढ़ें
Next Story