Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: टीचर ने पूछा बादाम का मतलब तो बच्ची ने दिया ऐसा मजेदार जवाब, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे एक छोटी बच्ची कच्चा बादाम गाना गाते हुए नजर आ रही है।

Viral Video: टीचर ने पूछा बादाम का मतलब तो बच्ची ने दिया ऐसा मजेदार जवाब, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

'सोशल मीडिया' (Social Media) ये एक ऐसा शब्द है जिसका अर्थ आपको आज के समय में किसी को समझाने की जरूरत नहीं है। बच्चे हो या बूढ़े हर कोई इससे पूरी तरह से वाकिफ है। बहुत कम लोग होंगे जो शायद इसके बारे में नहीं जानते होंगे। ये जितना प्रभावशाली है उतना ही आजकल लोगो की जिंदगी में सोशल मीडिया का असर देखने को मिलता हैं। आजकल छोटे-छोटे बच्चे भी सोशल मीडिया के दीवाने हैं। पहले जहां पेरेंट्स अपने बच्चो को फ़ोन देखने तक नहीं देते थे। आजकल वहीं बच्चे आधे से ज्यादा टाइम फोन पर गुजारते हैं और ये सब देन है कोरोना की। क्योंकि यही वो वक़्त था जब ऑनलाइन क्लासेज के जरिए बच्चों के हाथों में फोन आया। उसका नतीजा ये हुआ की बच्चे इंस्टाग्राम (Instagram), फेसबुक और यूट्यूब रील्स के दीवाने हो गए।

अब इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखने को मिल रहा है कि एक छोटी सी बच्ची पढ़ाई करते हुए नजर आ रही हैं। ये छोटी बच्ची अपने घर पर ही पढ़ रही हैं। पढ़ाई के दौरान टीचर बच्ची से किताब में बनी तस्वीरें दिखाकर उसका मतलब पूछ रही थी। टीचर ने जब छोटी बच्ची को बादाम की तस्वीर दिखाकर पूछा कि 'ये क्या है', तो उसका जवाब सुनकर हर किसी की हंसी निकल गई।

बच्ची ने तस्वीर देख कर ये तो पहचान लिया कि वो बादाम है, पर उसने सीधे-सीधे उसका जवाब न देकर 'कच्चा बादाम' गाना गाने लगी। साथ ही मस्ती करते हुए झूमने भी लगी। कच्चा बादाम वहीं गाना है जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं तो वहीं बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट भी किये हैं। किसी ने इसपर लिखा है की 'देश संकट में है' तो वहीं कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया का साइड इफेक्ट बताया हैं।

और पढ़ें
Next Story