Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: तेज रफ्तार से दौड़ रही दो बसें आपस में टक्कराईं, वायरल हो रहा दिल दहलाने वाला वीडियो

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सेलम जिले (Salem district) से एक रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। ये वीडियो दिल दहलाने वाला है।

तमिलनाडु: तेज रफ्तार से दौड़ रही दो बसें आपस में टक्कराईं, वायरल हो रहा दिल दहलाने वाला वीडियो
X

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सेलम जिले (Salem district) से एक रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। ये वीडियो दिल दहलाने वाला है, इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक बस ने दूसरी बस में जोरदार टक्कर मारी। इस बस में 30 यात्री मौजूद थे, तभी अचानक सामने से आ रही बस से जोरदार भिड़ंत होने के बाद कई लोग घायल हो गए। दरअसल ये बस तिरुचेंगोडे से आ रही थी, वहीं घटना मंगलवार की ही है। ये पूरी घटना बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बस आराम से जा रही है, तभी अचानक सामने से एक बस आती है और टक्करा जाती है।

ये टक्कर इतनी खतरनाक थी कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर अपनी सीट से उछलकर बगल में जा गिरता है। वहीं इस हादसे में बस के अंदर मौजूद यात्री घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वहीं ये टक्कर इतनी भयानक थी कि कई यात्री विंड स्क्रीन पर आकर गिर गए। वायरल वीडियो में साफ दिख सकता है कि बस ड्राइवर अपनी लेन में गाड़ी चला रहा है तभी सामने से दूसरी बस गलत लेन में आती है और इसके बाद भीषण टक्कर होती है।

ये वीडियो समाचार एजेंसी एनएनआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है कि, तमिलनाडु के सेलम जिले में दो बसों के बीच भीषण टक्कर हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोगों के घायल हो गए हैं।

और पढ़ें
Next Story