Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का वीडियो हो रहा वायरल, सलमान खान को मारने की दी थी धमकी

वायरल हो रहा वीडियो उस समय का है जब पिछले साल 2021 में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस और उसके गैंग के गैंगस्टर को मकोका केस में रिमांड पर लिया था।

Video Viral: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई  का वीडियो हो रहा वायरल, सलमान खान को मारने की दी थी धमकी
X

पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला (Siddu moose wala) की हत्या का मास्टरमाइंड कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) चर्चा में बना हुआ है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उसका एक पुराना वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में वो बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग खान (Dabang Khan) यानी सलमान खान (Salman Khan) को मारने की धमकी दे रहा है। बता दें कि, जेल में रहते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने दबंग खान के मर्डर की बात कही थी, इस वीडियो में वो सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे रहा है। वहीं ये वीडियो पिछले साल 2021 का है।

वायरल हो रहा वीडियो उस समय का है जब पिछले साल 2021 में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस और उसके गैंग के गैंगस्टर को मकोका केस में रिमांड पर लिया था। वहीं इस वीडियो में लॉरेंस के साथ संपत नेहरा भी है। बता दें कि संपत नेहरा लॉरेंस का करीबी और राजस्थान का गैंगस्टर है, उसी ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी। लेकिन वारदात के पहले हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

इस वायरल हो रहे वीडियो में लॉरेंस को कहते सुना जा सकता है, ''जब हम करेंगे तब पता लग ही जाएगा, सलमान खान का करेंगे, मारेंगे यही पर, जोधपुर में ही मारेंगे तब पता लग जाएगा इनको। अभी तो मैंने कुछ किया ही नहीं है पुलिस बेमतलब का इनवॉल्व कर रही है।''

आपको ये भी बता दें कि, असल में लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान से क्यों इतने खफा है कि उसने उन्हें मारने की धमकी दे दी। साल 2018 में सलमान खान को मारने की धमकी दी थी, इसी के चलते संपत नेहरा ने सलमान के घर की रेकी भी की थी, प्लानिंग भी पूरी हो चुकी थी। दरअसल सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। बस इसी दिन से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारने की सोचने लगा। क्योंकि लॉरेंस भी बिश्नोई समाज से है, इसलिए दबंग खान के काले हिरण का शिकार करने पर वो नाराज था। रेडी फिल्म के दौरान ही गैंगस्टर सलमान खान पर अटैक करने की फिराक में था लेकिन मनपसंद हथियार नहीं मिल पाने के कारण उसका प्लान फेल हो गया।

और पढ़ें
Next Story