Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shocking Video: मेट्रो प्लेटफॉर्म से एक शख्स ने ट्रेन में खड़े यात्री पर थूका, फिर जो हुआ देख कर हो जाएंगे हैरान

मेट्रो स्टेशन पर दो शख्स आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक शख्स मेट्रो ट्रेन के अंदर खड़े एक यात्री पर थूक देता है जिसके बाद दोनों में लात-घुसे चल जाते हैं।

Shocking Video: मेट्रो प्लेटफॉर्म से एक शख्स ने ट्रेन में खड़े यात्री पर थूका, फिर जो हुआ देख कर हो जाएंगे हैरान
X

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी जगह है जहां पर कब क्या वायरल (Viral) हो जाए कोई नहीं जानता। अगर आप भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं तो आप ये जानते होंगे कि वहां पर बहुत सी चीजे वायरल होती है। जिनमे से कुछ बेहद ही अच्छी होती है तो कुछ हैरान कर देने वाली होती है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रहा है जिसने हर किसी को हैरान कार दिया है। ये वीडियो किसी मेट्रो स्टेशन का है जिसमें दो शख्स आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जब आपको इनके लड़ने की वजह का पता चलेगा तो आप हैरान रह जाएंगे। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है। क्यों ये दोनों शख्स आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मेट्रो (Metro) ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी दिखाई दे रही है। इसमें एक शख्स बाहर की तरफ तो दूसरा शख्स अंदर की तरफ खड़ा हुआ है। जैसे ही मेट्रो का दरवाजा बंद होने वाला होता है तभी बाहर खड़ा शख्स अंदर खड़े हुए उस इंसान के ऊपर थूक देता है। उसे ऐसा लगता है कि अब मेट्रो का दरवाजा नहीं खुलेगा। लेकिन अंदर खड़ा शख्स मेट्रो का गेट खोलने की कोशिश करता है और अगले ही पल में उसे खोल भी लेता है। यह देख कर बाहर खड़ा व्यक्ति हैरान रह जाता है और उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। जैसे ही अंदर खड़ा शख्स बाहर आता है तो दोनों के बीच में लड़ाई शुरू हो जाती है। दोनों एक दूसरे पर लात-घूसे चलाना शुरू कर देते हैं। इन्हें देख कर प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच जाती है और लोग चिल्लाने लगते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो Instant Karma नाम के एक अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कुछ लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि अगर आप लोगों पर थूकते है तो दोस्त आप इसी तरह के व्यवहार के लायक हैं।

और पढ़ें
Next Story