Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: प्रिंसिपल पति पर जुल्म ढाती पत्नी का वीडियो वायरल, कोर्ट से गुहार लगाने के बाद मिली पीड़ित को सुरक्षा

घरेलू हिंसा (Domestic violence) का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पति को क्रिकेट के बैट से पीटती नजर आ रही है।

Video Viral: प्रिंसिपल पति पर जुल्म ढाती पत्नी का वीडियो वायरल, कोर्ट से गुहार लगाने के बाद मिली पीड़ित को सुरक्षा
X

घरेलू हिंसा (Domestic violence) का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पति को क्रिकेट के बैट से पीटती नजर आ रही है। यह घटना राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले की है, जहां शिकायतकर्ता, एक स्कूल प्रिंसिपल ने अपनी पत्नी के शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न से सुरक्षा की मांग करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। शख्स के मुताबिक उसकी पत्नी उसे मानसिक रूप से कमजोर कमजोर करना चाहती है।

पुलिस से शिकायत करते हुए पीड़ित प्रिंसिपल ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी उन्हें डंडे और क्रिकेट के बल्ले से पीटती है। इसलिए उन्होंने पत्नी के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने शुरु किए जिसके लिए उन्होंने अपने घर में चुपके सीसीटीवी कैमरे लगवाए। इसके बाद उनके पत्नी द्वारा पीटने की घटना कैमरे में कैद हो गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला को प्रिंसिपल को क्रिकेट के बल्ले से पीटते हुए देखा जा सकता है, साथ ही इस वीडियो में उनका बेटा भी मौजूद हैं। इसके बाद प्रिंसिपल ने अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और घटना की फुटेज पेश की है। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है।

बता दें कि, पीड़ि़त प्रिंसिपल अजीत सिंह यादव ने सात साल पहले हरियाणा के सोनीपत निवासी सुमन के साथ लव मैरिज की थी। शुरू में तो शादी अच्छी चल रही थी लेकिन कुछ समय बाद हिंसा शुरु हो गई। लगातार हिंसा के कारण अजीत सिंह को कई चोटें आई हैं और उन्हें ठीक करने के लिए चिकित्सा सहायता मांगी गई है।

वहीं इस मामले में पी़ड़ित अजीत सिंह का कहना है कि वह अब तक चुप थे और एक शिक्षक के पेशे की गरिमा को ध्यान में रखते हुए हिंसा को सहन कर रहे थे। लेकिन अब मैंने अदालत में शरण ली है क्योंकि मेरी पत्नी ने सारी हदें पार कर दी हैं। साथ ही अजीत ने अपनी पत्नी के भाई पर उनकी पत्नी को उकसाने का आरोप लगाया है। अजीत आगे कहते हैं कि मैंने कभी भी सुमन पर हाथ नहीं उठाया, क्योंकि मैं एक टीचर हूं अगर मैं उस पर हाथ उठाता तो मैं कानून अपने हाथ में लेता। साथ ही महिला पर हाथ उठाना भारतीय सभ्यता और संस्कृति के खिलाफ है।

और पढ़ें
Next Story