Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: इस कश्मीरी के सिर चढ़कर बोल रहा 'पुष्पा' का खुमार, जबरदस्त तरीके से बोल रहा फिल्म के डायलॉग

वहीं इन दिनों कश्मीर के एक शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। दरअसल इस शख्स पर भी पुष्पा फिल्म का खुमार अभी तक चढ़ा हुआ है। इस शख्स ने इस फिल्म के डायलॉग को रीक्रीएट किया है।

Video Viral: इस कश्मीरी के सिर चढ़कर बोल रहा पुष्पा का खुमार, जबरदस्त तरीके से बोल रहा फिल्म के डायलॉग
X

कई महीने हो गए हैं, लेकिन तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा- द राइज़, (Pushpa- The Rise) जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैं, अभी भी इंटरनेट पर धूम मचा रही है। फिल्म के लिए दीवानगी ने पूरी तरह से सोशल मीडिया (Social Media) पर कब्जा कर लिया है, लोगों ने इसके बेहतरीन गानों पर डांस करते हुए रील बनाए हैं वहीं इस फिल्म के डायलॉग भी लोगों को काफी पसंद आए थे जिस कारण लोगों की जुबान पर इसके डॉयलाग भी थे। वहीं इन दिनों कश्मीर के एक शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। दरअसल इस शख्स पर भी पुष्पा फिल्म का खुमार अभी तक चढ़ा हुआ है। इस शख्स ने इस फिल्म के डायलॉग को रीक्रीएट किया है।

बता दें कि ये शख्स एक फूल विक्रेता है, जो अपने अलग अंदाज में पुष्पा फिल्म के फेमस डायलॉग ''पुष्पा नाम सुन के फ्लावर समझा है क्या फायर है फायर।'' को रीक्रिएट करता है। इस फिल्म के क्रेज इतना बढ़ गया है कि लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हर कोई इस फिल्म के गानों और डायलॉग को अपने रील्स में इस्तेमाल कर रहा है।

बता दें कि ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे ट्विटर पर Namrata नाम की यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि फ्लावर नहीं फायर है मैं। वहीं अभी तक इस वीडियो को कई हजार व्यूज मिल चुके हैं साथ ही कई लोगों ने इसे पसंद भी किया है। और तो और लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


इस दौरान एक युजर लिखा है कि बेमिसाल, बड़े ही अनुभवी लोग हैं... पुष्पा। स्वर्ग से राजेश खन्ना।

और पढ़ें
Next Story