Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा पाकिस्तानी पति-पत्नी का वीडियो, देखकर जानें पूरा माजरा

Video Viral: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इन दिनों एक पति-पत्नी का वीडियो (husband and wife Video) इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) का बताया ज रहा है।

Video Viral: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा पाकिस्तानी पति-पत्नी  का वीडियो, देखकर जानें पूरा माजरा
X

 सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा पाकिस्तानी पति-पत्नी का वीडियो, देखकर जानें पूरा माजरा

Video Viral: सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इन दिनों एक पति-पत्नी का वीडियो (husband and wife Video) इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) का बताया ज रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि शादी के बाद का जीवन में लड़ाई झगड़े होना जरूरी नहीं है। रिश्ते में नयापन लाने के लिए आप अपने पार्टनर (Partner Video) के लिए हमेशा छोटे-छोटे सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। ठीक ऐसा ही पाकिस्तान के इस शख्स ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए किया। उसने अपनी पत्नी को एक छोटे से उपहार के साथ आश्चर्यचकित कर दिया जिससे वह शरमा गई।

वीडियो में जो शख्स अपनी पत्नी को गुलाब दे रहा है वह लाहौर, पाकिस्तान के एक कंटेंट क्रिएटर बिलाल खान हैं जो अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दे रहे हैं। इशारा ने उस गुलाब के फूल को मुस्कुराते हुए और शरमाते हुए छोड़ दिया। वीडियो काफी शानदार नजर आ रह है। वायरल वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था और इसे 188,688 views से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे वीडियो में पति कुछ फल और किराना खरीदकर घर लौटा नजर आ रहा है। बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार करता रहता है। जब वह बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो किराने का सामान देने के बजाय, वह उसे लाल गुलाब देता है। गुलाब देखकर पत्नी मुस्कुराती है और कहती है, कीमा चड़ा हुआ है चुले पे और इनकी मोहब्बतें ही खतम ने हो रही है। केले दो उठके। वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट किया है कि दोनों की जोड़ी काफी अच्छी है।

Next Story