Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने जड़ा थप्पड़, लोग बोले...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर एक बच्चे को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है।

Viral Video: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने जड़ा थप्पड़, लोग बोले...
X

आपने पाकिस्तानी मीडिया (Media) की लाइव रिपोर्टिंग में बहुत सारे अजीबोगरीब और मजेदार वीडियो (Funny Video) तो देखे ही होंगे। कभी कोई किसी को लाइव के दौरन गाली देता हुआ नजर आता है, तो कभी कोई लाइव डिबेट में एक दूसरे को मारने लग जाते हैं। इससे पहले यहां के एक रिपोर्टर चांद नवाब तो आपको याद ही होंगे। जिन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी। लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है वो चांद नवाब का नहीं बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) की ही एक महिला रिपोर्टर का है। इन मोहतरमा ने आपने लाइव के दौरान एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। अब सवाल ये उठता है कि आखिर इस बच्चे कि ऐसी क्या गलती थी जो इस महिला रिपोर्टर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने थप्पड़ ही जड़ दिया।

ये वीडियो बकरीद का बताया जा रहा है। बकरीद के समय सड़क पर लोगों से घिरी ये महिला रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी। उसके आस-पास काफी लोग भी नजर आ रहे हैं। जब महिला रिपोर्टिंग कर रही थी तभी एक बच्चा कैमरा के आगे हाथ हिलाता हुआ दिखाई दे रहा है। रिपोर्टर इससे गुस्से में आ जाती है और कैमरा पर पहले अपनी बात पूरी करके, बाद में साइड में खड़े लड़के को थप्पड़ बजा देती है। हां, पर ये बात साफ नहीं है की लड़के ने उस महिला रिपोर्टर से पहले कुछ बोला है या उस रिपोर्टर ने ऐसे ही थप्पड़ बजा दिया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं। तो वहीं कुछ लोग इस महिला रिपोर्टर को लेडी चांद नवाब बता रहे है। वहीं एक यूजर ने लिखा की उसने अपने हाथों से ईद की मुबारकबाद दी है। तो वहीं कुछ लोगों का कहना हैं कि इस तरह का हिंसात्मक व्यवहार ठीक नहीं है।

और पढ़ें
Next Story