Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान: आपस में भिड़े इमरान खान और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के समर्थक, जमकर चले घूसे-थप्पड़, Video

दरअसल इंटरनेट की दुनिया में हमारा पड़ोसी मुल्क छा रखा है वो भी किसी बड़े और अच्छे काम के लिए नहीं बल्कि अपने नेताओं के अजीबोगरीब हरकतों के कारण। इस वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान मुस्लिम लीग के सदस्यों को आपस में लड़ते हुए देखा जा सकता है।

पाकिस्तान: आपस में भिड़े इमरान खान और प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के समर्थक, जमकर चले घूसे-थप्पड़, Video
X

पाकिस्तान (Pakistan) में प्रधानमंत्री की गद्दी इमरान खान (Imran Khan) के हाथ से छूट चुकी है, और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (Pakistan Muslim League) के नेता शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) को प्रधानमंत्री के पद पर बिठाया गया है। पड़ोसी मुल्क की हालिया राजनीतिक स्थिति काफी अस्थिर हो गई है। इन सब के बीच पाकिस्तान एक बार फिर दुनिया में हंसी का पात्र बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हुई किरकिरी

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तनी लोगों की अजीबोगरीब करतूत सामने आई है। कभी क्रिकेट के मैदान पर तो कभी राजनीतिक पार्टियों के अतरंगी हरकतों की वजह से पाकिस्तान अक्सर चर्चा में ही रहता है। दरअसल इंटरनेट की दुनिया में हमारा पड़ोसी मुल्क छा रखा है वो भी किसी बड़े और अच्छे काम के लिए नहीं बल्कि अपने नेताओं के अजीबोगरीब हरकतों के कारण। इस वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान मुस्लिम लीग के सदस्यों को आपस में लड़ते हुए देखा जा सकता है। इन दोनों पार्टियों के समर्थक आपस में इतनी बुरी से इफ्तार पार्टी में एक-दूसरे के साथ हाथापाई करने लगे जिसे देख सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की किरकिरी हो गई है।

वहीं कहा जा रहा है कि ये वीडियो किसी इफ्तार पार्टी का है जो रमजान के पवित्र महीने में देश की बड़ी पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर घूसे-थप्पड़ चलाते नजर आए। पाकिस्तान के लोग खुद अपने नेताओं को बेशर्म तक बताने लगे हैं। साथ ही भूख से मर रहे इस देश के नेताओं को भी खाने की परवाह नहीं है और ये लोग एक-दूसरे पर खाना भी फेंक रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story