Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुर्जुग महिला लता मंगेशकर का गाना 'आदमी मुसाफिर है' गाती हुई नजर आ रही हैं।

Viral Video: Old lady sang Lata Mangeshkars song, people made such comments
X

Viral Video : बुजुर्ग महिला ने गाया लता मंगेशकर का गाना, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है और बात जब टैलेंट की हो रही हो तो हमारा भारत भी कहा इसमें पीछे रहने वाला हैं। भारत में तो हमें जगह-जगह टैलेंट से भरे हुए लोग नजर आ जायेगे। किसी के पास डांसिंग का टैलेंट है तो किसी के पास सिंगिंग का टैलेंट होता है। लेकिन एक सही मंच नहीं मिलने की वजह से लोग अपने अंदर छुपे हुए हुनर को बाहर नहीं ला पाते।

ऐसे में आज के समय में सोशल मीडिया (Social Media) लोगो के लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं। जहां जो जब चाहे अपना हुनर दिखा सकता हैं। सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा कर ऐसे बहुत से लोग है जो रातों-रात फेमस हो गए। उनमें से रानू मंडल और 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' वाला सहदेव तो सबको याद ही होगा। जिन्होंने अपना सिंगिंग टैलेंट सोशल मीडिया पर दिखाया था और पूरे भारत में फेमस हो गए थे।

वैसे ही अब एक और बूढ़ी महिला का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग महिला खड़ी होकर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना 'आदमी मुसाफिर है' गाती हुई नजर आ रही हैं। बुजुर्ग महिला की आवाज इतनी अच्छी है की आप उनके गाने को सुनते ही खुश हो जायेगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आपको गाना गाने वाली महिला के पीछे और भी महिला और पुरुष दिखाई दे जाएंगे। जो महिला का गाना सुन रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों के दिल को छू लिया। इतनी उम्र में ऐसा टैलेंट बहुत कम देखने को मिलता हैं। वीडियो को देखने से लग रहा है जैसे ये किसी शेल्टर होम का वीडियो होगा। इस वीडियो को अभी तक कई हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं बहुत से लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोगों ने इसपर कमेंट भी किए हैं। किसी ने वीडियो को शानदार बताया है। तो वहीं किसी ने लिखा हैं कि हमारे यहां पर कितना टैलेंट है।

और पढ़ें
Next Story