Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एसडीएम, तहसीलदार और नायब तहसीलदार को कारण बताओ नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

राजस्व प्रकरणों के निराकरण में लापरवाही बरतने पर बड़ी कार्रवाई हुई है. कमिश्नर जीआर चुरेन्द्र ने रायपुर तहसीलदार सरिता मढ़रिया को निलंबित कर दिया है. वही रायपुर एसडीएम संदीप अग्रवाल, तहसीलदार अमित बेक, अतिरिक्त तहसीलदार हरिओम द्विवेदी नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार साहू को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री के निर्देश पर राजस्व सचिव और कमिश्नर ने आज एसडीएम और तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया था. आय, जाति, निवास सहित नामांकन, बटवारा के प्रकरणों के निराकरण में लापरवाही मिलने पर ये कार्रवाई की गई है.

राजस्व प्रकरणों के निराकरण में लापरवाही बरतने पर बड़ी कार्रवाई हुई है. कमिश्नर जीआर चुरेन्द्र ने रायपुर तहसीलदार सरिता मढ़रिया को निलंबित कर दिया है. वही रायपुर एसडीएम संदीप अग्रवाल, तहसीलदार अमित बेक, अतिरिक्त तहसीलदार हरिओम द्विवेदी नायब तहसीलदार कृष्ण कुमार साहू को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री के निर्देश पर राजस्व सचिव और कमिश्नर ने आज एसडीएम और तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया था. आय, जाति, निवास सहित नामांकन, बटवारा के प्रकरणों के निराकरण में लापरवाही मिलने पर ये कार्रवाई की गई है.

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top