Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: बेहद सावधानी से सड़क पार कर रहा था युवक तभी कुत्ते से हुई ऐसी टक्कर, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स सड़क पार कर रहा होता है। यह युवक सड़क को बड़ी सावधानी से पर कर रहा होता है लेकिन फिर भी इसके साथ हादसा हो जाता है।

Video Viral: बेहद सावधानी से कर रहा था सड़क पार, फिर भी हो गया हादसा, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
X

 बेहद सावधानी से कर रहा था सड़क पार, फिर भी हो गया हादसा ।

Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स सड़क पार कर रहा होता है। यह युवक सड़क को बड़ी सावधानी से क्रॉस कर रहा होता है लेकिन फिर भी इसके साथ हादसा हो जाता है। हादसे को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। होता ऐसा है कि जब युवक सड़क पर कर रहा होता है। तो वह गाड़ियों को बड़ी ध्यान से देखता है। लेकिन इत्तेफाक से गाड़ी के पीछे कुत्ता दोड़ रहा होता है। जिससे उसकी टक्कर हो जाती है और वह सड़क पर गिर जाता है।

बता दें कि कई बार आफत बुलाई जाती है औऱ कई बार बिन बुलाए ही आ धमकती है। भले ही आप इसके लिए तैयार हो या ना हो। ऐसा ही एक हैरत अंगेज हादसा उस शख्स के साथ हो गया जो बेहद सावधानी से सड़क पार कर रहा था। उसकी सारी सावधानियां धरी की धरी रह गई जब एक कुत्ते के साथ रोमांचक मुठभेड़ में वो चारों खाने चित्त हो गया। हंसा-हंसा कर लोट पोट कर देने वाले इस वीडियो को होली Holy Cow ट्विटर पेज पर पोस्ट किया गया है।

वहीं इसके कैप्शन में लिखा गया है कि टेक्निकली वो क्रासरोड के बाहर था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पार्किंग में गाड़ी खड़ी करके सड़क क्रास करके जा रहा है। वो सावधानी से अपने दोनों तरफ देखता है और फिर सड़क पार करता है। लेकिन शायद उसकी किस्मत खराब है कि पीछे से बुलेट की रफ्तार से आता हुआ कुत्ता वो देख नहीं पाता और कुत्ता भी तेजी से दौड़ते हुए उसे चारों खाने चित्त करके निकल जाता है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 82 हजार लोग देख चुके हैं। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है - वो जिंदगी भर इस हादसे को भूल नहीं पाएगा। दूसरा शख्स लिखता है - कुत्ता कार का पीछा कर रहा था। तीसरे शख्स ने लिखा है - सावधानी हटी दुर्घटना घटी। एक यूजर ने लिखा है कि कुत्ता शायद मिशन पर था और वो रुक नहीं सकता था।

और पढ़ें
Next Story