Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयरपोर्ट पर शख्स ने ऐसे चेक कराया सामान, Video देखकर नहीं रोक सकेंगे अपनी हंसी

क्या आपने कभी लगेज स्क्रीनिंग मशीन से सामान के अलावा कुछ और निकलते हुए देखा है। अगर नहीं तो अब ये वीडियो देख लीजिए जिसे देख कर आपकी हंसी बंद नहीं होगी।

एयरपोर्ट पर शख्स ने ऐसे चेक कराया सामान, Video देखकर नहीं रोक सकेंगे अपनी हंसी
X

अगर आप कभी एयरपोर्ट (Airport), रेलवे स्टेशन या मेट्रो स्टेशन (Metro Station) गए हैं तो आपने वहां पर रखी 'लगेज स्क्रीनिंग मशीन' तो जरूर देखी होगी। जिसमें आपके बैग या किसी अन्य सामान की जांच की जाती है। क्या आपने कभी लगेज स्क्रीनिंग मशीन से सामान के अलावा कुछ और निकलते हुए देखा है अगर नहीं तो अब ये वीडियो देख लीजिए जिसे देख कर आपकी हंसी बंद नहीं होगी तो शायद आपमें से बहुत से लोगों का जवाब होगा नहीं। तो चलिए अब हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स ऐसी हरकत कर रहा है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी बंद नहीं होगी। आमतौर पर जब कोई किसी जगह पर पहली बार जाता है तो उस जगह के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी हासिल कर लेता है या फिर जब कुछ न समझ आए तो वहा मौजूद लोगों से पूछ लेते हैं। वायरल (Viral Video) हो रही इस वीडियो में भी कुछ-कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स एयरपोर्ट पर आया है। लेकिन उसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वो पहली बार एयरपोर्ट पहुंचा हो और उसे एयरपोर्ट में दाखिल होने वाली चैकिंग और लगेज स्क्रीनिंग मशीन की नॉलेज न हो। ऐसे में शख्स ने जो हरकत की उसे देख सब हैरान हो गए।

इस वीडियो में एक शख्स आपने सामान के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाता हुआ दिख रहा है। तभी उसे सामान को चेक करवाने के लिए लगेज स्क्रीनिंग मशीन का इस्तेमाल करने के लिए कहा जाता है। तभी वीडियो में देखा जा सकता है की शख्स कुछ देर के लिए गायब हो गया। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर वो शख्स गायब कहा हुआ। तभी वो दूसरी तरह से अपने बैग को हाथ में लिए लगेज स्क्रीनिंग मशीन से बाहर निकलता है। तो वहीं सामने खड़ा सिक्योरिटी गॉर्ड भी उसे देख कर हैरान हो जाता है।

शायद उसे पता ही न हो की लगेज स्क्रीनिंग मशीन में सिर्फ सामान ही चेक किया जाता है। इंसानो के लिए तो अलग से सिक्योरिटी मशीन होती है। इस वीडियो को ट्विटर पर TansuYegen नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। जिसे अब तक कई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे ये शख्स पहली बार एयरपोर्ट पर आया है। तो वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा है कि ये बहुत ही भोला इंसान है।

और पढ़ें
Next Story