Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दम घुटने से आठ साल के मासूम की मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना आई है जहां एक आठ साल के मासूम की कार में दम घुटने से मौत हो गई। मासूम ने एक दिन पहले ही अपना 8वां जन्म​दिन मनाया था। घटना गुरुवा दोपहर रामपुर बाघेलान के सेहेरुआ गांव की बताई जा रही है। घर के इकलौते ​चिराग की इस तरह मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है। सतना के रामपुर थानातंर्गत सेहेरुआ निवासी रमेश पटेल का एक इकलौता बेटा शिवम पटेल गुरुवार को खेलता हुआ कार के अंदर जा बैठा। कार में ऑटो लॉक सिस्टम था जिसके चलते कार लॉक हो गई और मासूम शिवम अंदर ही फंस गया। कार के शीशों में ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी जिसके चलते आने जाने वाले लोगों को कार के अंदर शिवम की मौजूदगी का पता नहीं चल सका।

मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना आई है जहां एक आठ साल के मासूम की कार में दम घुटने से मौत हो गई। मासूम ने एक दिन पहले ही अपना 8वां जन्म​दिन मनाया था। घटना गुरुवा दोपहर रामपुर बाघेलान के सेहेरुआ गांव की बताई जा रही है। घर के इकलौते ​चिराग की इस तरह मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है।

सतना के रामपुर थानातंर्गत सेहेरुआ निवासी रमेश पटेल का एक इकलौता बेटा शिवम पटेल गुरुवार को खेलता हुआ कार के अंदर जा बैठा। कार में ऑटो लॉक सिस्टम था जिसके चलते कार लॉक हो गई और मासूम शिवम अंदर ही फंस गया। कार के शीशों में ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी जिसके चलते आने जाने वाले लोगों को कार के अंदर शिवम की मौजूदगी का पता नहीं चल सका।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top