Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कही ये बात

हमारा नारा हे सबका साथ सबका विकास। हमें कमलनाथ सरकार गिराने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम चाहते तो कांग्रेस सरकार बनने ही नहीं देते। मैंने तो पहले ही कहा था अगर ऐसे ही वातानुकूलित कमरे में बैठे रहे तो कब पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी पता भी नहीं चलेगा। परिणाम बता रहे हैं कि छिंदवाड़ा में थोड़ी मेहनत और हो जाती तो 29 की 29 सीट जीत जाते। ऐसी विजय, विजय नहीं कहलाती इसका अर्थ है जो किया आपने किया। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव में हुई जीत के बाद पत्रकारों से रूबरू कार्यक्रम कहीं। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में हुई करारी जीत पर चर्चा करने के साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चुके। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, ये चुनाव अभुत्वपूर्व रहा, चुनाव में लोग कह रहे थे मोदी लहर नहीं है। मगर प्रचार के दौरान मैंने मोदी लहर देखी। कांग्रेस इस बार भी औपचारिक रूप से नेता विपक्ष नहीं बना पाएगी।

हमारा नारा हे सबका साथ सबका विकास। हमें कमलनाथ सरकार गिराने में कोई दिलचस्पी नहीं है। हम चाहते तो कांग्रेस सरकार बनने ही नहीं देते। मैंने तो पहले ही कहा था अगर ऐसे ही वातानुकूलित कमरे में बैठे रहे तो कब पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी पता भी नहीं चलेगा। परिणाम बता रहे हैं कि छिंदवाड़ा में थोड़ी मेहनत और हो जाती तो 29 की 29 सीट जीत जाते। ऐसी विजय, विजय नहीं कहलाती इसका अर्थ है जो किया आपने किया।

उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव में हुई जीत के बाद पत्रकारों से रूबरू कार्यक्रम कहीं। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव में हुई करारी जीत पर चर्चा करने के साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चुके।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, ये चुनाव अभुत्वपूर्व रहा, चुनाव में लोग कह रहे थे मोदी लहर नहीं है। मगर प्रचार के दौरान मैंने मोदी लहर देखी। कांग्रेस इस बार भी औपचारिक रूप से नेता विपक्ष नहीं बना पाएगी।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top