Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Trending News: शादी के दिन दुल्हन ने खाया ढोकला, खाने के चंद मिनट बाद हुई मौत

दरअसल छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में एक दुल्हन की ढोकला खाने से मौत हो गई, ये मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन के बुधवारी बाजार का है।

Trending News: शादी के दिन दुल्हन ने खाया ढोकला, खाने के चंद मिनट बाद हुई मौत
X

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से एक दिल झकझोर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में एक दुल्हन की ढोकला खाने से मौत हो गई, ये मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन के बुधवारी बाजार का है, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां प्रमोद महादेवराव की बेटी मेघा काले की शादी की तैयारियां भी चल रही थीं।

सबकुछ अच्छा चल रहा था, तभी अचानक शादी का घर मातम में बदल गया, इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी संतोष देहरिया ने बताया कि मेघा सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी तभी खांसने लगी। इस दौरान उसे पानी भी पिलाया गया लेकिन उसकी हालात खराब हो गई।

इसके बाद उसे बोलेने में दिक्कत होने लगी, दुल्हन की ऐसी हालात देख परिवार के साभी लोग बुरी तरह डर गए और मेघा को तुरंत करीबी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पूरे परिवार पर बेटी की मौत के बाद दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

वहीं बता दें कि, दुल्हन यानी मेघा खुद एमबीबीएस डॉक्टर थीं और मुंबई में प्रैक्टिस चल रही थी। वहीं आगे की पढ़ाई नासिक और मुंबई का रुख किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीस मई को छिंदवाड़ा के शहनाई लॉन में मेघा का विवाह होना था।

पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। साथ ही दुल्हन के नाश्ते के सैंपल लिए गए हैं और इसे जांच के लिए लैब में भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story