Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: McDonald's की कोल्ड ड्रिंक में निकली छिपकली, आउटलेट सील होने के बाद कंपनी ने दी सफाई

अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के आउटलेट को सील कर दिया गया है। दरअसल इस आउटलेट में शनिवार को एक ग्राहक की कोल्ड ड्रिंक में एक मरी हुई छिपकली मिली थी,

Video Viral: McDonalds की कोल्ड ड्रिंक में निकली छिपकली, आउटलेट सील होने के बाद कंपनी ने दी सफाई
X

अहमदाबाद (Ahmedabad) के एक मैकडॉनल्ड्स (McDonald's) के आउटलेट को सील कर दिया गया है। दरअसल इस आउटलेट में शनिवार को एक ग्राहक की कोल्ड ड्रिंक में एक मरी हुई छिपकली मिली थी, जो पूरे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हुई। इसके बाद अहमदाबाद नगर निगम ने सोला में स्थित इस आउटलेट को सील कर दिया है। बता दें कि, भार्गव जोशी नाम के कस्टमर ने इसकी शिकायत और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एएमसी खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवांग पटेल ने सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट से कोल्ड ड्रिंक के नमूने इकट्ठा किए और तत्काल प्रभाव से रेस्टोरेंट को सील कर दिया।

कोल्ड ड्रिंक में छिपकली मिली

वहीं कस्टमर भार्गव जोशी ने शनिवार को अपने कोल्ड ड्रिंक में छिपकली तैरते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस दौरान उन्होंने वीडियो में बताया कि वो और उनके दोस्त सोला में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर चार घंटे से ज्यादा समय तक इसलिए बैठे रहे क्योंकि उनकी शिकायत पर ध्यान देने के लिए किसी का इंतजार कर रहे थ। इस दौरान कर्मचारियों ने उन्हें 300 रुपये भी देने की बात कही। वहीं उन्होंने इस दौरान सील किए गए आउटलेट की एक तस्वीर भी शेयर की और अच्छे काम के लिए एएमसी की सराहना भी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद नगर निगम ने निर्देश दिए है कि आउटलेट को बिना अनुमति के ना खोला जाए। वहीं मैकडॉनल्ड्स ने इस पूरे मामले में एक बयान जारी कर कहा कि मैकडॉनल्ड्स में, हम अपने सभी कस्टमर की सुरक्षा और स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मैकडॉनल्ड्स रेस्तरां में 42 सख्त सुरक्षा और स्वच्छता प्रोटोकॉल लागू किए हैं। इनमें नियमित रूप से रसोई और रेस्तरां की सफाई और स्वच्छता के लिए सख्त प्रक्रियाएं शामिल हैं। साथ ही कंपनी ने कहा है कि हम इस पूरी घटना की जांच कर रहे हैं अभी तक कुछ भी गलत नहीं पाया है।

और पढ़ें
Next Story