Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Childhood Video: कीचड़ में बच्चों ने की गजब की मस्ती, Video देख आपको भी याद आ जाएगा बचपन

Childhood Video: बचपन की यादें ताउम्र बनी रहती है। छोटे बच्चों की हरकतें देखकर खुद का बचपन याद आ जाता है कि हम भी कभी ऐसे ही मस्ती किया करते थे। इन्हीं यादों को ताजा करने वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

kids playing mud slope childhood video viral on social media
X

कीचड़ में मस्ती करते बच्चे।

Childhood Video: बचपन किसी रहीसी का मोहताज नहीं होता। छोटी-छोटी खुशियों में पूरा जहां मिल जाता है। हम भी अपने बचपन में आस पास की चीजों को देखने के बाद खुश हो जाते थे। आज भी जब हम उन पलों को याद करते हैं तो चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान खिल उठती है। बचपन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी।

कीचड़ में छिपी यादें

बचपन में हम सभी ने पानी और कीचड़ में तो जरूर ही खेला होगा। बिना किसी चिंता के बचपन में कीचड़ की मिट्टी में कूदते हुए खेलना। जब भी इससे जुड़े वीडियो देखने को मिलते हैं तो बचपन की शैतानी की तस्वीरे आंखों के सामने घूमने लगती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ बच्चे बारिश के कीचड़ में खेल रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे किस तरह से कीचड़ से सने हुए गीली मिट्टी की स्लाइड बना उस पर खिसक-खिसक कर खेल रहे हैं।

नेटिजेंस शेयर कर रहे बचपन की यादें

इस वायरल वीडियो को beaverart.engineer1 नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस अपने यादें शेयर कर रहे हैं। धर्मेश नाम के यूजर ने लिखा कि बचपन के हर पल अनमोल। होलसेलर पेज नाम के यूजर ने लिखा कि बहुत दिलचस्प, मुझे अपना बचपन याद है कि कैसे हम सभी मजे किया करते थे। अहमद नाम के यूजर ने लिखा कि गांव की मजेदार दुनिया। क्राफ्टी नाम की यूजर ने लिखा कि बच्चे नेचर के साथ आनंद ले रहे हैं।

Also Read: Bulldozer Video: कीचड़ से बचने के लिए शख्स ने लगाया जुगाड़, फिर जो हुआ...

और पढ़ें
Priyanka Yadav

Priyanka Yadav

प्रियंका यादव, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से एम वॉक इन मीडिया स्टडीज में परा स्नातक का कोर्स किया है। इसके साथ कई प्रतियोगिता पर कॉन्टेंट राइटिंग में भाग लिया। वर्तमान समय में हरिभूमि डिजिटल में करियर, नॉलेज, फैक्ट चेक के बीट पर बतौर वेब स्टोरीज, कॉन्टेंट राइटर और पद पर कार्यरत हूं। मुझे लिखना, नए विषयों के बारे में जानना और उनके बारे में पढ़ना पसंद है।


Next Story