Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सरगुजा सांसद रेणुका सिंह के मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने पर अजित जोगी ने कही ये बात

सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा निर्वाचित सांसद रेणुका सिंह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगी। रेणुका सिंह को पीएमओ से फोन आ गया है जिसके बाद बीजेपी नेताओं का रेणुका को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव व श्रीचंद सुंदरानी ने रेणुका सिंह को गुलदस्ता भेंटकर बधाई दी है। पहले ही इस बात की अटकलें थी कि छत्तीसगढ़ से एक मंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि अटकलों में सरोज पांडेय का नाम चल रहा था, लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक राज्यसभा की सांसद सरोज पांडेय को नहीं, बल्कि सरगुजा से सांसद रेणुका सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में जगह दी गयी है।

सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रेणुका सिंह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगी। रेणुका सिंह को पीएमओ से फोन आ गया है जिसके बाद बीजेपी नेताओं का रेणुका को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव व श्रीचंद सुंदरानी ने रेणुका सिंह को गुलदस्ता भेंटकर बधाई दी है। पहले ही इस बात की अटकलें थी कि छत्तीसगढ़ से एक मंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि अटकलों में सरोज पांडेय का नाम चल रहा था, लेकिन अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक राज्यसभा की सांसद सरोज पांडेय को नहीं, बल्कि सरगुजा से सांसद रेणुका सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में जगह दी गयी है।

Share it
Top