Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: इमरान खान ने खुद को बताया 'गधा', वीडियो वायरल होते ही होने लगी जगहंसाई

दरअसल उनका एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसके द्वारा इमरान खान की जगहंसाई हो रही है। इमरान खान ने एक पॉकास्ट शो के दौरान खुद को ही गधा बता दिया।

Video Viral: इमरान खान ने खुद को बताया गधा, वीडियो वायरल होते ही होने लगी जगहंसाई
X

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल उनका एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसके द्वारा इमरान खान की जगहंसाई हो रही है। इमरान खान ने एक पॉकास्ट शो के दौरान खुद को ही गधा बता दिया, फिर क्या था लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया है।

बता दें कि, The Centrum Media नाम के एक यूट्यूब चैनल के एक शो के दौरान इमरान खान पाकिस्तान और पॉलिटिक्स के बारे में बात कर रहे थे। इसी दौरान होस्ट ने उनसे देश छोड़कर जाने वाले पाकिस्तानी लोगों को लेकर सवाल पूछा। तो जवाब में इमरान ने खुद का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं भी 20-30 साल बाहर रहा, क्रिकेट खेलता था लेकिन मैंने कभी ये महसूस नहीं किया। हालांकि, मैं उस सोसाइटी का हिस्सा था और उन्होंने मुझे दिल से अपनाया भी था। इमरान ने आगे कहा कि बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें अग्रेंज अपनी सोसाइटी के अंदर इस तरह से एक्सेप्ट करते हैं। लेकिन इन सब के बावजूद मैंने कभी उसको अपना घर नहीं समझा, क्योंकि मैं पाकिस्तानी था।

इमरान यहीं नहीं रुके उन्होंने खुद को लेकर एक उदाहरण भी दिया, जो मर्जी मैं कर लूं, मैं अंग्रेज नहीं बन सकता। आप अगर गधे के ऊपर लकीरें डाल दे, तो गधा वो जेबरा नहीं बन सकता। वो गधा, गधा ही रहेगा।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम को ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। लोग उनके वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं।



गौरतलब है कि, इमरान खान के खिलाफ पाकिस्तानी संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। इसके बाद काफी बवाल होने के बाद उन्हें अपनी पीएम की कुर्सी गंवानी पड़ी।

और पढ़ें
Next Story