Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IAS अधिकारी ने ट्रेन के शौचालय की फोटो शेयर कर पूछा ये मजेदार सवाल, लोगों के जवाब सुन हंसते रह जाएंगे आप

IAS अधिकारी का शेयर किया गया फोटो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में एक मजेदार सवाल भी किया है।

IAS अधिकारी ने ट्रेन के शौचालय की फोटो शेयर कर पूछा ये मजेदार सवाल, लोगों के जवाब सुन हंसते रह जाएंगे आप
X

आजकल इंटरनेट (Internet) का जमाना है जहां कब क्या वायरल (Viral) हो जाए ये तो कोई नहीं जानता। अब सबके हाथो में स्मार्टफोन है और हर कोई इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है फिर चाहे वो कोई आम इंसान हो या कोई बड़ा बिजनेसमैन, कोई नेता हो या कोई अभिनेता या फिर कोई सरकारी अधिकारी। आपने भी आजकल ट्विटर और बाकि अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत से वायरल फोटो और वीडियो (Viral Video) तो देखें ही होंगे। अब ऐसा ही एक फोटो IAS अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जो कि एक ट्रेन के शौचालय (Train Toilet) का है।

IAS अधिकारी का शेयर किया गया फोटो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में एक मजेदार सवाल भी किया है। वहीं बहुत से आम लोग और अन्य बड़े अधिकारी भी उनके इस मजेदार सवाल का जवाब दे रहे है। हम आपको बता दे कि वायरल हुई इस फोटो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। वायरल हुई फोटो में आप देख सकते है कि ये किसी ट्रेन के शौचालय की फोटो नजर आ रही है। जिसमें नल से एक जंजीर बंधी हुई है, जिसमें उसके साथ मग बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। शायद आपमें से भी ज्यादातर लोगों ने ट्रेन के शौचालय में ऐसा जरूर देखा होगा।

IAS अधिकारी अवनीश शरण ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि 'पता नहीं यह 'मग' कब मुक्त होगा 'ज़ंजीर' से'। इस वायरल हुई फोटो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं वही बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं।

IFS परवीन कांस्वा ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मुक्त होगा तो ग़ायब भी हो ही जाएगा'।

वहीं IPS अधिकारी सूरज सिंह परिहार ने लिखा कि जिसे आप दासत्व की जंजीर समझ रहे हैं वो दरअसल उसके अस्तित्व की लकीर है और ये मग्गा उसी लकीर का फकीर है। वरना कब का किसी ने इस मग्गे का अपहरण करके कबाड़ी के हाथों मर्डर करवा दिया होता!!!


और पढ़ें
Next Story