logo
Breaking

Madhya Pradesh News : माता-पिता, भाई और पत्नी को गोली मारकर युवक फरार, फैली सनसनी

बरेली थाना के घाट सेमरी गांव से बड़ा सनसनी खेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने देर रात अपने ही परिवार के 4 लोगों की गोली मार दी। जिसमें तीन की घटना पर ही मौत हो और एक नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से युवक फरार बताया जा रहा है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक जितेंद्र ठाकुर ने बुधवार देर रात माता पिता, छोटे भाई और पत्नी की सोते समय गोली मार दी। जिसमें तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो वहीं छोटे भाई को मरा हुआ जानकार उसी हालत में छोड़ गया। सुबह जब ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस पहुंची तो चारों को मरा हुआ समझकर बरेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां जांच के दौरान पता चला की तीन की रात में ही मौत हो गई वहीं छोटे भाई की सांसें चल रही हैं लेकिन उसकी हालत नाजुक बताई।

बरेली थाना के घाट सेमरी गांव से बड़ा सनसनी खेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने देर रात अपने ही परिवार के 4 लोगों की गोली मार दी। जिसमें तीन की घटना पर ही मौत हो और एक नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से युवक फरार बताया जा रहा है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक जितेंद्र ठाकुर ने बुधवार देर रात माता पिता, छोटे भाई और पत्नी की सोते समय गोली मार दी। जिसमें तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो वहीं छोटे भाई को मरा हुआ जानकार उसी हालत में छोड़ गया।

सुबह जब ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस पहुंची तो चारों को मरा हुआ समझकर बरेली स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां जांच के दौरान पता चला की तीन की रात में ही मौत हो गई वहीं छोटे भाई की सांसें चल रही हैं लेकिन उसकी हालत नाजुक बताई।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top