Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Chhattisgarh News : ज्वेलरी और सूपर बाजार दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

इंद्रा मार्केट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब लोगों ने दो दुकानों से धुआं निकलता देखा। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है जब लोग सैर करने के लिए निकले तो उन्होंने इंद्रा मार्केट में स्थित आर्टिफिशियल ज्वेलरी और सुपर बाजार दुकान से भीषण आग के कारण लोगों ने धुआं निकलता देखा। जिसके बाद स्थानीय लोगों पुलिस व फायर बिग्रेड को आग लगने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और 8 दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पर समय रहते आग पर काबू लिया। समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो रिहयशी इलाका होने के कारण बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

इंद्रा मार्केट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब लोगों ने दो दुकानों से धुआं निकलता देखा। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है जब लोग सैर करने के लिए निकले तो उन्होंने इंद्रा मार्केट में स्थित आर्टिफिशियल ज्वेलरी और सुपर बाजार दुकान से भीषण आग के कारण लोगों ने धुआं निकलता देखा।

जिसके बाद स्थानीय लोगों पुलिस व फायर बिग्रेड को आग लगने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और 8 दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पर समय रहते आग पर काबू लिया। समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो रिहयशी इलाका होने के कारण बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top