Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बुजुर्ग दंपति का प्यार बना युवा पीढ़ी के लिए मिसाल, वीडियो देख लोग बोले...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग दंपती बारिश में एक ही छाते के सहारे रोड पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बुजुर्ग दंपति का प्यार बना युवा पीढ़ी के लिए मिसाल, वीडियो देख लोग बोले...
X

सावन का महीना और बारिश का मौसम (Weather) हर किसी को पसंद आता हैं। जैसे ही बारिशों का मौसम शुरू होता है लोग अपनी बालकनी पर चाय और पकोड़ो के साथ बैठे हुए नजर आने लगते हैं। तो वहीं कुछ लोग बारिश में घर पर न रहकर बाहर घूमना पसंद करते हैं। कुछ लोग दोस्तों के साथ घूमते हैं तो कुछ अपने घर से बच्चों के साथ बाहर एन्जॉय करने चले जाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि घर में मौजूद बुजुर्ग कपल्स का भी कभी-कभी बाहर घूमने का मन करता है। अगर आपने भी कभी किसी बुजुर्ग कपल को एक साथ बाहर घूमते हुए देखा होगा तो आप सोच सकते हैं की वो लोग एक साथ कितने खुश नजर आते हैं। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों छाया हुआ है।

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग दंपति बारिश में एक ही छाते के सहारे रोड पार करते हुए नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग शख्स ने अपने हाथ में छाता पकड़ रखा है। जबकि उनकी पत्नी उनके साथ-साथ ही चल रही हैं। बुजुर्ग शख्स इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि उनकी पत्नी बारिश में जरा भी न भीगे। वहीं दोनों रोड पार करने के दौरान एक दूसरे का ध्यान रखते हुए नजर आ रहे हैं। जिस प्यार से ये दंपती बारिश में रोड पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं वो प्यार लोगों के दिल को छू रहा है और इसलिए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 28 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इसे लाइक भी किया है। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि काफी क्यूट कपल है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।

और पढ़ें
Next Story