Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रैफिक पुलिस ने बॉलीवुड अंदाज में फैलाई जागरूकता, जय-वीरू की फोटो शेयर कर कहा- ना टूटे दोस्ती...

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस बार लोगों को जागरूक करने के लिए फ्रेंडशिप डे के मौके पर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

ट्रैफिक पुलिस ने बॉलीवुड अंदाज में फैलाई जागरूकता, जय-वीरू की फोटो शेयर कर कहा- ना टूटे दोस्ती...
X

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) आए दिन आजकल अपने अलग-अलग तरीकों से लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रही है। अब एक बार फिर इसी तरह के इनोवेटिव तरीके से ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को जागरूक किया है। यह तो आप सब जानते ही होंगे कि आज फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) है। वहीं आज सभी लोग अपने नए-पुराने दोस्तों को फ्रेंडशिप डे विश कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक फोटो शेयर करते हुए लोगों को हैलमेट पहनने की नसीहत दी है। दिल्ली पुलिस की इस पहल को देखते हुए लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर इसकी फोटो शेयर की है। इस फोटो में बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी शोले की सुपरहिट जोड़ी जय-वीरू को दिखाया गया है। जय और वीरू बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने हैलमेट भी लगा रखा है। इस फोटो के नीचे लिखा हुआ है कि हैलमेट पहनो, दोस्ती भी न टूटे और सिर भी न फूटे। सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रही है। साथ ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे! हैलमेट.. तेरा साथ न छोड़ेंगे।

वायरल हो रही इस फोटो को देख कर लोग जमकर कमेंट कर रहे है। साथ ही कुछ लोग इस को लेकर मजाक करते हुए भी नजर आए। वहीं बहुत से लोग इस फोटो के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के दिमाग की तारीफ करते हुए भी दिखाई दिए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब ट्रैफिक पुलिस ने कुछ ऐसा शेयर किया हो। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस आए दिन कोई न कोई ऐसी फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती है जिससे लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जा सके। ये सिर्फ ट्रैफिक पुलिस की ही जिम्मेदारी नहीं है की वो हमेशा ऐसे ही लोगों को जागरूक करती रहे बल्कि हर इंसान को नियमों का पालन करना चाहिए और बाइक या स्कूटर चलाते समय हैलमेट पहनना चाहिए।

और पढ़ें
Next Story