Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विपक्षी नेताओं के साथ श्रीनगर पहुंचे राहुल गांधी, प्रशासन ने 11 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल को एयरपोर्ट पर रोका

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद नेताओं की नजरबंद और राज्य के हालातों की जानकारी के लिए शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ विपक्षी दल के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल श्रीनगर जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा, सीपीआई-एम के सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, शरद यादव और राजद के मनोज झा शामिल हैं। वहीं जम्मू प्रशासन ने इन नेताओं को आने के लिए मना कर दिया है। श्रीनगर एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में 11 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल श्रीनगर पहुंच गया है। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद नेताओं की नजरबंद और राज्य के हालातों की जानकारी के लिए प्रतिनिधि मंडल पहुंच गया है। लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से प्रतिनिधिमंडल को एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया है।

दूसरी तरफ राहुल गांधी के श्रीनगर पहुंचने के बाद एयरपोर्ट के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से मीडिया को भी कवरेज करने से रोक दिया गया है। मीडिया कर्मियों के साथ प्रशासन की तरफ से धक्का मुक्की भी की गई है।

ये नेता है प्रतिनिधिमंडल में शामिल

प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद और आनंद शर्मा, सीपीआई-एम के सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, शरद यादव और राजद के मनोज झा शामिल हैं। वहीं जम्मू प्रशासन ने इन नेताओं को आने के लिए मना कर दिया है। श्रीनगर एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया है।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Next Story
Share it
Top