Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

Dance Video: जेलर फिल्म के गाने पर बच्ची ने किया धांसू डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे...

Dance Video: Tamanna Kaavaalaa Song: सोशल मीडिया पर बच्चों के डांस से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। देखें वीडियो...

Dance Video: जेलर फिल्म के गाने पर बच्ची ने किया धांसू डांस, Video देखकर आप भी कहेंगे...
X

 जेलर के गाने पर बच्ची ने किया धांसू डांस।

Dance Video: संगीत की धुन में प्रकृति भी मन मुग्ध हो जाती है फिर हम लोग इंसान ही हैं। सोशल मीडिया की दुनिया पर डांस से जुड़े हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, कभी-कभी इन्हीं वीडियो के बीच कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसे देखने के बाद उनसे नजर नहीं हटती। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

बच्ची के एक्सप्रेशन ने फेल किया तमन्ना को

फिल्म जगत की दुनिया में कई फिल्में रिलीज होती है। जिनके गाने अक्सर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं। ऐसा ही एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह गाना सुपरस्टार रजनीकांत की हाल ही में हुई फिल्म जेलर का है। इस गाने का नाम Kaavaalaa है। इस गाने पर लोग रिकॉर्ड तोड़ रील बना रहे हैं। अगर बात करे संख्या की तो वह लाखों तक पहुंच गई है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची कावला गाने पर हू-बहू तमन्ना भाटिया की तरह डांस स्टेप्स कर रही है। बच्ची के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन ने सोशल प्लेटफॉर्म पर गदर मचा रखी है। बच्ची डांस के एक्ट को जिस तरीके से कर करी है। उसे देख आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

इस वायरल वीडियो को Belgaum_Diariess नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। विजय नाम के यूजर ने लिखा कि इतना बेहतर डांस तो डांस एकेडमी के बच्चे भी नहीं कर पाते। नवीन नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह प्यारी बच्ची बेलगाम में कहां रहती है। मैं उससे मिलना चाहता हूं। हेमंत नाम के यूजर ने लिखा कि खतरनाक।

Also Read: Jugaad Video: प्लास्टिक की बोतल के ढक्कन से युवक ने बनाया दरवाजे का लॉक, लोग बोले - क्या दिमाग है भाई

और पढ़ें
Priyanka Yadav

Priyanka Yadav

प्रियंका यादव, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से एम वॉक इन मीडिया स्टडीज में परा स्नातक का कोर्स किया है। इसके साथ कई कॉन्टेंट राइटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। वर्तमान समय में हरिभूमि डिजिटल में करियर, नॉलेज, फैक्ट चेक के बीट पर बतौर कॉन्टेंट राइटर कार्यरत हूं। मुझे लिखना, नए विषयों के बारे में जानना और उनके बारे में पढ़ना पसंद है।


Next Story