Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: कपल के लिए जान लेवा बना पैरासेलिंग का मजा, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आप के होश

पैरासेलिंग का मजा लेते हुए अचानक टूटी रस्सी तो हजारों फीट की ऊंचाई से जा गिरा कपल। वायरल वीडियो देख सहम जाएंगे आप।

Viral Video: कपल के लिए जान लेवा बना पैरासेलिंग का मजा, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आप के होश
X

आज के समय में ज्यादातर युवाओं को एडवेंचर (Adventure) काफी पसंद है। यही वजह है कि शादी होते ही नये-नये कपल (Couple) घूमने फिरने के साथ ही (Adventure Game's) एडवेंचर गेम्स का लुत्फ जरूर लेते हैं, चाहे फिर उसमें खतरा ही क्यों नहीं है। कपल या युवाओं की इसी दिवानगी और सुरक्षा को दरकिनार कर एडवेंचर गेम्स का क्रेज उनकी मौत की वजह भी बन जाता है। पिछले कुछ ही सालों एडवेंचर के बढ़ते क्रेज के साथ छोटी सी चुक के चलते लोगों मौत के मुंह में जाने के केस भी बढ़े हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में (Video viral on social media) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पैरासेलिंग करना एक कपल के लिए जान पर आ गया। यह हादसा इतना भयानक है कि आप भी सन्न रह जाएंगे।

मीडिया की खबरों के अनुसार, (Health Worker) स्वास्थ्य कर्मचारी अजीत कथाड अपनी पत्नी के सरला के साथ एडवेंचर का मजा लेने के लिए नागाओ के समुद्र तट पर पहुंचे थे। यहां रविवार सुबह अजीत ने अपनी पार्टनर संग पैरासेलिंग राइड का मजा उठाने का फैसला किया। इसके बाद दोनों पैरासेलिंग के लिए समंदर में चल रही मोटर बोट से बंधे पैराशूट से आसमान में उड़कर राइड का लुत्फ उड़ा रहे थे। उनके पैराशूट की रस्सी मोटर बोट से बंधी थी। इसबीच ही उनकी रस्सी बीच से टूट गई। जिसके बाद दोनों हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ते हुए तेजी से समंदर में जा गिरे। मौत का मंजर देखकर हर कोई हैरान रह गया। इतना ही नहीं खुद कपल को कुछ देर तक रस्सी टूटने का पता नहीं लगा, लेकिन जैसे ही वह तेजी से पानी में गिरने लगे। उन्हें अपने सामने मौत खड़ी दिखाई देने लगी। हालांकि दोनों कपल काल के गाल में समाने से बाल बाल बच गये।

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो, हर कोई हैरान

कपल के पैरासेलिंग करने से लेकर रस्सी टूटने का वीडियो एक सोशल मीडिया ट्विटर पर @RahulDharecha के नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उक्त पैरासेलिंग कराने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है तो कोई कपल पर। यह कुछ भी हो, लेकिन वीडियो बहुत ही डराने वाला है। जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। आप को बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में पैरासेलिंग करते हुए समय दुर्घटना के कई मामले आ चुके हैं। एडवेंचर का मजा ले रहे लोगों को इन हादसों में अपनी जान भी गवानी पड़ी।

Next Story