Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रघानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर की विवादित टिप्पणी, गरमाई सियासत

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नीच शब्द सुर्खियों में हैं। पीएम मोदी को नीच बताने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने अपने बयान पर सफाई दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर में मीडिया से बातचीत के दौरान मणिशंकर अय्यर ने कहा कि एक पूरा लेख लिखा और मीडिया उस लेख में से सिर्फ एक लाइन उठाकर बयान पूछ रही है। आगे कहा कि मैं आपके इस गेम में आने वाला नहीं। मैं इस तरह के खेल में शामिल नहीं होना चाहता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं उल्लू हूं लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं।

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नीच शब्द सुर्खियों में हैं। पीएम मोदी को नीच बताने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने अपने बयान पर सफाई दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोपहर में मीडिया से बातचीत के दौरान मणिशंकर अय्यर ने कहा कि एक पूरा लेख लिखा और मीडिया उस लेख में से सिर्फ एक लाइन उठाकर बयान पूछ रही है।

आगे कहा कि मैं आपके इस गेम में आने वाला नहीं। मैं इस तरह के खेल में शामिल नहीं होना चाहता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं उल्लू हूं लेकिन इतना बड़ा उल्लू नहीं हूं।

Share it
Top