Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

EVM में छेड़खानी की शिकायत लेकर EC के दफ्तर पहुंचा कांग्रेस नेता

महासमुंद्र जिले में EVM में छेड़खानी की शिकायत को लेकर महासमुंद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू प्रतिनिधि मंडल के साथ निर्वाचन आयोग पहुंचे। कांग्रेस नेता ने धनेंद्र ने निर्वाचन आयोग से जियो टावर बंद करने की मांगी की है।

महासमुंद्र जिले में EVM में छेड़खानी की शिकायत को लेकर महासमुंद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू प्रतिनिधि मंडल के साथ निर्वाचन आयोग पहुंचे। कांग्रेस नेता ने धनेंद्र ने निर्वाचन आयोग से जियो टावर बंद करने की मांगी की है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक, गिरीश देवांगन, शैलेन्द्र त्रिवेदी समेत कई कांग्रेस नेता चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे। धनेंद्र साहू ने शिकायत करते हुए कहा गरियाबंद, धमतरी और महासमुंद क्षेत्र में मैंने दौरा किया। इस दौरान मुझे कुछ लोगों ने जानकारी दी कि मतगणना स्थल के पास कुछ लोग लैपटॉप लेकर घंटों टेस्टिंग कर रहे हैं। साथ ही वे आपस में चर्चा कर रहे थे कि मतगणना स्थल रेंज के अंदर आ रहा है। इस जानकारी के आधार पर वह आज निर्वाचन दफ्तर पहुंचकर शिकायत दर्ज कर रहे हैं और जियो टावर्स को बंद कर जिनगरानी करने की मांग कर रहे हैं।

EVM में छेड़खानी की शिकायत लेकर EC के दफ्तर पहुंचा कांग्रेस

https://www.haribhoomi.com/chhattisgarh/chhattisgarh-news-congress-deligations-reached-election-commission-office-to-protect-evm-288602

Share it
Top