Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: स्कूली छात्र से पूछा टॉयलेट का मतलब, जवाब सुनकर पकड़ लेंगे माथा

इस वीडियो में एक रिपोर्ट एक स्कूल में जाता है और एक क्लास में एंट्री करते हुए एक स्कूली छात्र से टॉयलेट का मतलब पूछता है। छात्र का जवाब सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

Video Viral: स्कूली छात्र से पूछा टॉयलेट का मतलब, जवाब सुनकर पकड़ लेंगे माथा
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियो अक्सर वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हरकोई हंसने लगता है तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपको भावुक कर देते हैं। लोगों के बीच अक्सर अजब गजब कंटेंट से भरपूर वीडियो अपलोड करने की होड़ मची होती है। इंटरनेट की दुनिया में आए दिन कई वीडियो अपलोड होते हैं, जो ज्यादा से ज्यादा देखे जाते हैं, लोग इन वीडियो पर अपने कई घंटे बिता देते हैं।

अधर में देश का भविष्य

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। ये वीडियो कुछ इस तरह का है जिसे देखकर आप एक पल के लिए अपना माथा पकड़ लेंगे। देश में सरकारी स्कूलों का हाल तो हम सब जानते हैं। यहां पढ़ने वाले बच्चों को हिन्दी तो सही से आती नहीं तो अंग्रेजी क्या ही वो पढ़ेंगे। शिक्षा व्यवस्था पर अक्सर सवाल खड़े होते हैं, जो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर इस देश का आने वाला भविष्य क्या होगा?

छात्र का जवाब सुनकर पकड़ लेंगे माथा

खैर, ये वीडियो देखिए आप खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। बच्चों को स्कूल में सही शिक्षा ना मिलना, कहीं न कहीं उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इस वीडियो में एक रिपोर्ट एक स्कूल में जाता है और एक क्लास में एंट्री करते हुए एक स्कूली छात्र से टॉयलेट का मतलब पूछता है। छात्र का जवाब सुनकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे। छात्र टॉयलेट का मतलब स्कूल और क्लास बताता है, जिसे सुनकर रिपोर्ट भी चौंक जाता है।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं अब तक इस वीडियो को हजारों में व्यूज मिल चुके हैं। लोगों को ये वीडियो पसंद भी आ रहा है।

और पढ़ें
Next Story