Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मध्यप्रदेश में डॉक्टर्स और सरकार आमने-सामने, जानिए पूरा मामला

मध्यप्रदेश में सरकारी अस्पतालों की ओपीडी का समय बदलने को लेकर प्रदेश सरकार और डॉक्टर आमने-सामने आ गए हैं। मध्यप्रदेश मेडिकल ऑफीसर्स एसोसिएशन सरकार के इस फैसले के पक्ष में नहीं है उनका कहना यह अव्यवहारिक निर्णय है। ऐसोसिएशन ने सरकार से एक बार फिर अपने फैसले पर पुन: विचार करने की मांग की है। एसोसिएशन का कहना है 10 साल पहले शिवराज सिंह चौहान की सरकार के समय भी ओपीडी का समय बदला गया था। तब मरीजों को दिक्कत होने लगी थी, इसलिए फैसले को दो महीने बाद वापस ले लिया गया था। इस बार भी बदलने की चर्चा है, जो मरीज व उनके परिजनों के हित में नहीं होगा।

मध्यप्रदेश में सरकारी अस्पतालों की ओपीडी का समय बदलने को लेकर प्रदेश सरकार और डॉक्टर आमने-सामने आ गए हैं। मध्यप्रदेश मेडिकल ऑफीसर्स एसोसिएशन सरकार के इस फैसले के पक्ष में नहीं है उनका कहना यह अव्यवहारिक निर्णय है। ऐसोसिएशन ने सरकार से एक बार फिर अपने फैसले पर पुन: विचार करने की मांग की है।

एसोसिएशन का कहना है 10 साल पहले शिवराज सिंह चौहान की सरकार के समय भी ओपीडी का समय बदला गया था। तब मरीजों को दिक्कत होने लगी थी, इसलिए फैसले को दो महीने बाद वापस ले लिया गया था। इस बार भी बदलने की चर्चा है, जो मरीज व उनके परिजनों के हित में नहीं होगा।

Share it
Top