Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: अस्पताल ने बुजुर्ग को कर दिया था मृत घोषित, मुर्दाघर पहुंचने के बाद मिला जिंदा

दरअसल, चीन (China) में एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया गया था वहीं उसके बाद उसे एक मुर्दाघर भेजा गया तो पता चला कि बुजुर्ग जिंदा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Video: अस्पताल ने बुजुर्ग को कर दिया था मृत घोषित, मुर्दाघर पहुंचने के बाद मिला जिंदा
X

कोरोना (Corona) ने एक बार फिर पूरे देश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। एक बार फिर से पूरी दुनिया में कोरोना के मामलों में इजाफा होता दिख रहा है। वहीं चीन में तो कोरोना वायरस (Coronavirus In China) से बहुत बुरा हाल है, यहां रोजाना हजारों और लाखों में मामले सामने आ रहे हैं। वहीं चीन में कोरोना से जुड़े कई वीडियो आए दिन वायरल (Video Viral) हो रहे हैं। कभी जानवरों को बोरियों में बांध कर जिंदा ही फेंका जा रहा है तो कभी इंसानों के साथ जानवरों से भी बुरा बर्ताव किया जा रहा है। इसी से जुड़ा एक वीडियो फिर इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

दरअसल, चीन (China) में एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया गया था वहीं उसके बाद उसे एक मुर्दाघर भेजा गया तो पता चला कि बुजुर्ग जिंदा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि दो लोगों को शंघाई (Shanghai) शिनचांगजेंग अस्पताल के बाहर एक पीले रंग के बड़े से बैग के साथ देखा गया था। दोनों अस्पताल के एक कर्मचारी के सामने बैग को खोलकर देखते हैं और कहते हैं कि ये आदमी जिंदा है।

वहीं वो बुजुर्ग वाकई जिंदा था, इस घटना के बाद से ही शंघाई के लोगों में रोष है। 2.6 करोड़ वाले शंघाई शहर में ओमिक्रॉन के संकट को सही से नहीं संभाल पाने के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद तो इस पूरे मामले की जांच शुरु हो गई है।

गौरतलब है कि शंघाई में मौजूदा समय में सख्त लॉकडाउन है। 28 मार्च के बाद से शहर के लॉकडाउन में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरती गई है। वहीं बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अभी उसकी हालात स्थिर है।

और पढ़ें
Next Story