logo
Breaking

DKS हॉस्पिटल घोटाला मामले में डॉ. पुनीत गुप्ता ने रायपुर पुलिस से लगाई लुक आउट सर्कुलर रद्द करने की गुहार, CSP ने कही ये बात

DKS अस्पताल करोड़ों के घोटाला मामले के आरोपी डॉ. पुनीत गुप्ता ने पुलिस के आगे गुहार लगाई है। पुलिस द्वारा बार बार नोटिस भेजे जाने के बावजुद डॉ. पुनीत थाने में हाजिर नहीं हो होने के कारण पुलिस ने उन्हें लुक आउट सर्कुलर जारी किया था। डॉ. पुनीत गुप्ता ने इसी लुक आउट नोटिस को रद्द करने के लिए आवेदन दिया है। वहीं इस मामले में CSP का कहना है लुकआउट सर्कुलर यथावत जारी रहेगा। कानूनी विशेषज्ञों से राय के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आवेदन पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है।

DKS अस्पताल करोड़ों के घोटाला मामले के आरोपी डॉ. पुनीत गुप्ता ने पुलिस के आगे गुहार लगाई है। पुलिस द्वारा बार बार नोटिस भेजे जाने के बावजुद डॉ. पुनीत थाने में हाजिर नहीं हो होने के कारण पुलिस ने उन्हें लुक आउट सर्कुलर जारी किया था।

डॉ. पुनीत गुप्ता ने इसी लुक आउट नोटिस को रद्द करने के लिए आवेदन दिया है। वहीं इस मामले में CSP का कहना है लुकआउट सर्कुलर यथावत जारी रहेगा। कानूनी विशेषज्ञों से राय के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आवेदन पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है।

Chetan Sahu

Chetan Sahu

Sub Editor


Share it
Top