Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

BJP का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा निर्वाचन आयोग

भाजपा का प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग के पास पहुंचा है। प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से सुरक्षा की मांग की है। बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। बीजेपी ने मांग की है कि सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षाबलों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया जाए।

भाजपा का प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग के पास पहुंचा है। प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से सुरक्षा की मांग की है। बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। बीजेपी ने मांग की है कि सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षाबलों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया जाए। इसके साथ ही बीजेपी ने काउंटिंग एजेंट्स पर हमले की आशंका जाहिर की है और उनकी सुरक्षा की मांग की है।साथ ही मतगणना के लिए विशेष पर्यवेक्षक नियुक्ति की भी मांग की गई है।

बता दें कि देशभर में लोकसभा चुनाव संपन्न हो गया है। प्रदेश की कुल 11 सीटों पर तीन चरणों में मतदान किया गया। अब 23 मई को नतीजे जारी किए जाएंगे। इसको लेकर निर्वाचन आयोग की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई है। बता दें कि 2014 में बीजेपी को यहां 11 में से 10 सीटें मिली थी। जबकि कांग्रेस के खाते में सिर्फ एक सीट हासिल हुई थी। हालांकि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए कांग्रेस का मनोबल हाई है।


Share it
Top