Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उद्घाटन के समय टूट गया पुल, अधिकारी और पत्नी के साथ नाले में जा गिरे 'नेताजी'

मैक्सिको के क्वेर्निवाका शहर में एक पुल का निर्माण कराया गया। इस पुलिस का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में 'नेताजी' पुल उद्घाटन करने पहुंचते है। उसी दौरान पुल पर काफी लोग पहुंच जाते है।

उद्घाटन के समय टूट गया पुल, अधिकारी और पत्नी के साथ नाले में जा गिरे नेताजी
X

मैक्सिको(Mexico) के क्वेर्निवाका शहर में एक पुल का निर्माण कराया गया। इस पुलिस का एक वीडियो(Video) तेजी के साथ सोशल मीडिया(social media) पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में 'नेताजी' पुल उद्घाटन करने पहुंचते है। उसी दौरान पुल पर काफी लोग पहुंच जाते है। देखते ही देखते पुल टूट जाता है। जिसके बाद नेता अपनी पत्नी, कई अधिकारी और मौके पर मौजूद मीडियाकर्मी भी करीब 10 फीट गहरे नाले में जा गिरते है।


मैक्सिको के क्वेर्निवाका शहर में नदी के ऊपर एक पुल का निर्माण कराया गया। ताकि दोनों तरफ से आने—जाने वाले लोगों को सहूलियत हो सके। लोग आसानी के साथ इधर से उधर आ जा सके। बताया गया है कि इस पुल को वुडेन बोर्ड्स और मेटल चेंस से बनाया गया है। इस शहर के काउंसिल मेंबर्स पुल का उद्धघाटन करने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ में लोकल प्रशासनिक अधिकारी, मीडिया कर्मियों के अलावा अन्य लोग भी मौके पर मौजूद थे।

उद्धघाटन करने के लि मेयर्स के साथ अन्य लोग भी पुल पर पहुंच गए। साथ ही मीडियाकर्मी भी मौके पर फोटो और वीडियो बना रहे थे। उसी दौरान पुल टूट गया। जिससे करीब सभी 10 फीट गहरे नाले में जा गिरे। Morelos राज्य के गर्वनर Cuauhtémoc Blanco ने बताया कि नाले में गिरनेवालों में मेयर, उनकी पत्नी, कई अधिकारी और पत्रकार भी शामिल है।

घटना के बाद सभी को अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहीं, अब यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेयर José Luis Urióstegui को चोटें आई है। बताया गया है कि पुल पर ज्यादा लोग पहुंच गए। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

और पढ़ें
Next Story