Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : लड़के ने गधे में जमकर बजाय लात-थप्पड़, फिर गधे ने किया ऐसा रिप्लाई की धरा रह गया मालिकाना हक

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का गधे को बुरी तरह लात और घूसो से बेरहमी से पीट रहा है।

Viral Video : लड़के ने गधे में जमकर बजाय लात-थप्पड़, फिर गधे ने किया ऐसा रिप्लाई की धरा रह गया मालिकाना हक
X

आप सब ने ये तो सुना ही होगा कि कर्मो का फल मिलता जरुर है फिर चाहे उसमें थोड़ा टाइम ही क्यों न लगे। यानि कि आप जैसा करेंगे वैसा ही आपको फल भी मिलेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको ये सब क्यों बता रहें है। तो हम आपको बता दें कि हमारी ये खबर इसी लाइन को सही साबित करने वाली है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें एक शख्स गधे को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है।

अक्सर लोग जब अपनी ताकत किसी इंसान के आगे नहीं दिखा सकते तो अंत में वो कमज़ोर और बेजुबान जानवर पर ही अपनी ताकत को दिखाते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। तो चलिए हम आपको बताते है कि आखिर पूरा मामला क्या है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का गधे को बुरी तरह लात और थप्पड़ों से बेरहमी से पीट रहा है। लेकिन उसके बाद गधे ने जो लड़के की हालत की वो जरुर आपका दिल खुश कर देगी।

वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़का बड़ी बेरहमी से गधे को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वो गधे पर लगातार लात और थप्पड़ बरसा रहा है। बेजुबान जानवर की ऐसी पिटाई देख किसी को भी दुख होने लगेगा। लेकिन इस लड़के को इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा। कहते है न कि हर किसी के सब्र की एक सीमा होती है और अगर वो सीमा पार हो जाए तो क्या होगा ये कोई भी नहीं जनता। ऐसा ही कुछ इस गधे के साथ भी हुआ और जैसे ही ये लड़का गधे के ऊपर बैठा तो उसने अगले ही पल में लड़के की टांग पकड़कर उसे ज़मीन पर गिरा दिया। गधे ने लड़के को इधर-उधर घुमाया और कीचड़ में भी घसीट दिया।

तो देखा आपने कैसे इस लड़के को तत्काल अपने कर्मों की सज़ा मिली। वायरल हो रहे इस वीडियो को शक्ति कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जैसी करनी वैसी भरनी। वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो का दूसरा भाग सबसे अच्छा और संतोषजनक था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा हुआ, आप इसके लायक हैं।

और पढ़ें
Next Story