Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'बड़ा आदमी बनेगा अपना सोनू', बिहार के 11 साल के बच्चे की पढ़ाई का जिम्मा एक्टर Sonu Sood ने उठाया

नालंदा (Nalanda) के रहने वाला 11 साल का बच्चा सोनू (Sonu) काफी वायरल हुआ था। अब उसकी मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए हैं। एक्टर ने सोनू की पढ़ाई के लिए पटना (Patna) के बिहटा स्थित एक स्कूल में नामांकन के लिए व्यवस्था कर दी है।

बड़ा आदमी बनेगा अपना सोनू, बिहार के 11 साल के बच्चे की पढ़ाई का जिम्मा एक्टर Sonu Sood ने उठाया
X

कुछ दिन पहले बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) के रहने वाला 11 साल का बच्चा सोनू (Sonu) काफी वायरल हुआ था। अब उसकी मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए हैं। एक्टर ने सोनू की पढ़ाई के लिए पटना (Patna) के बिहटा स्थित एक स्कूल में नामांकन के लिए व्यवस्था कर दी है। वहीं इससे पहले बच्चे की मदद के लिए कई लोगों ने उससे संपर्क किया था। उससे मुलाकात भी की थी, बुधवार को एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी दी है।

वहीं सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए, आपकी पूरी पढ़ाई की व्यवस्था हो गई है। सोनू का एड़मिशन IDEAL INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL BIHTA (PATNA) में हुआ है। एक्टर की इस पहल के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी पहले की तरह ही खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, 14 मई को नालंदा के इस 11 साल के बच्चे सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसके बाद तो पूरे देश के लोग सोनू की मदद को आगे आए। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में सोनू बिहार के सीएम नीतीश कुमार के सामने हाथ जोड़कर बेहतर शिक्षा की मांग कर रहा था, साथ ही कह रहा था कि शराब के कारण उसके पिता सारा पैसा खर्च कर देते हैं, इसलिए उसकी पढ़ाई की व्यवस्था किसी प्राइवेट स्कूल में की जाए जिससे वो अपनी पढ़ाई पूरी कर सके। इसके बाद से ही इस बच्चे का वीडियो पूरे देश ने देखा।

हालांकि, सोनू सूद से पहले 11 साल के सोनू की मदद के लिए विशाल ददलानी, गौहर खान समेत कई लोगों आगे आए थे। इसके अलावा बिहार के कई नेताओं ने भी सोनू से मुलाकात की थी। वहीं सुशील कुमार मोदी ने नवोदय विद्यालय में उसका एडमिशन कराने की बात कही थी। पप्पू यादव ने भी सोनू की मदद 50 हजार रुपये की राशि देकर की थी।

और पढ़ें
Next Story