Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: सड़क पर लड़ती मशहूर स्कूल की लड़कियां, खूब चले लात-घूंसे और खींचे गए बाल

इन छात्राओं के लड़ने का वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोग इस पर मीम शेयर कर रहे हैं। वहीं स्कूल ड्रेस के आधार पर सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि ये छात्राएं दो अलग-अलग स्कूल की हैं।

Video Viral: सड़क पर लड़ती मशहूर स्कूल की लड़कियां, खूब चले लात-घूंसे और खींचे गए बाल
X

सड़क पर मारपीट, गुंडागर्दी जैसी घटनाएं अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन क्या कभी स्कूल ड्रेस में लड़कियों के लड़ने की घटनाएं सुनी या देखी हैं? दरअसल बेंगलुरू में एक स्कूल के सामने कुछ लड़कियों की लड़ाई का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये स्कूली छात्राएं एक दूसरे से लड़ रही हैं। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है कि ये वीडियो वाकई बेंगलुरु का है।

इन छात्राओं के लड़ने का वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोग इस पर मीम शेयर कर रहे हैं। वहीं स्कूल ड्रेस के आधार पर सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि ये छात्राएं दो अलग-अलग स्कूल की हैं। इसके अनुसार इन दो में से एक बेंगलुरू के मशहूर स्कूल बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की हैं, जो सड़क पर लड़ रही हैं।

इन छात्राओं के बीच लड़ाई भी मामूली नहीं हुई बल्कि, लड़कियों के कई समूहों को एक-दूसरे के बाल खींचकर, धक्का देकर, मुक्का मारकर और यहां तक कि लात मारकर हिंसक रूप से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में कई स्कूली बच्चों और लड़कियों को भी लड़ते हुए देखा जा सकता है। एक लड़की द्वारा बेसबॉल का बल्ला निकालने के बाद कुछ लोगों को लड़ाई में हस्तक्षेप करते देखा गया है। लोगों के बीच बचाव करने के बाद भी ये लड़ाई जारी रही, कुछ देर बाद अफरा तफरी मच गई।

हालांकि, अभी तक किसी भी स्कूल की तरफ से छात्राओं के व्यवहार के लिए कोई बयान सामने नहीं आया है।

और पढ़ें
Next Story