Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: महिला ने पार्टी में अपने डांस से उड़ाया गर्दा, सोशल मीडिया पर हुए कई फैन

जहां एक महिला किसी पार्टी में शामिल होने पहुंची। इस समारोह में सिर्फ महिलाएं ही दिख रही हैं, जैसे ही अक्षय कुमार का 'बाला बाला शैताना का साला...' गाना बजता है वायरल हो रही आंटी बीच मेैदान में कूद पड़ती है डांस के लिए।

Viral Video: महिला ने पार्टी में अपने डांस से उड़ाया गर्दा, सोशल मीडिया पर हुए कई फैन
X

शादी हो, पार्टी हो या फिर कोई भी समारोह हर जगह एक चीज सामान्य है। वो सामान्य चीज डांस (Dance) है, कहते हैं डांस हर किसी का स्ट्रेस कम कर देता है। डांस हर दुखी चेहरे पर हंसी ला देता है। शादियों में तरह-तरह के डांस देखने को मिलते हैं, फिर चाहे वो दूल्हे की तरफ का हो या दुल्हन की तरफ का हर कोई बस डांस करने पर ध्यान देता है। भले वो डांस कैसा भी कर रहे हों उन्हें किसी चीज की फिक्र नहीं होती। नागिन डांस (Nagin Dance), डांस फ्लोर पर लोट लोटकर डांस करना या फिर शराब के नशे में डांस करना हर तरह का डांस लोगों को गुदगुदाने के लिए काफी होता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई डांस से संबंधित वीडियो वायरल (Video Viral) होते हैं।

कुछ दिनों से महिलाओं के डांस वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। वहीं एक आंटी तो शराब के नशे में धुत होकर डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी, तो वहीं एक आंटी ने अपना पसंदीदा गाना सुनकर ही सबकुछ भूल गई और डांस करने लगी। ऐसा ही कुछ वायरल हो रहे वीडियो में है। जहां एक महिला किसी पार्टी में शामिल होने पहुंची। इस समारोह में सिर्फ महिलाएं ही दिख रही हैं, जैसे ही अक्षय कुमार का 'बाला बाला शैताना का साला...' गाना बजता है वायरल हो रही आंटी बीच मेैदान में कूद पड़ती है डांस के लिए। और इस गाने पर जोरदार डांस कर गर्दा उड़ा देती है। साथ ही आंटी के चेहरे के हाव भाव भी आपका दिल जीत लेंगे। आंटी का डांस देखकर चारों तरफ मौजूद महिलाएं अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाई और ठहाके मार कर हंसने लगती हैं। लेकिन आंटी है कि वो डांस करना बंद नहीं करती है जमकर डांस करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके डांस के फैन हो गए हैं।

वायरल हो रहा वीडियो इंस्टाग्राम पर giedde नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि हजारों लोग अभी भी इस वीडियो को देख रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story