Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: शख्स ने बनाया गुलाब जामुन का पराठा, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- देश संकट में है

दरअसल इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स गुलाब जामुन के साथ कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट (Experiment) करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

Video Viral: शख्स ने बनाया गुलाब जामुन का पराठा, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- देश संकट में है
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर फूड ब्लॉगर (Food Blogger) किसी न किसी तरह का वीडियो शेयर करते रहते हैं। एक से बढ़कर एक खाने से जुड़े वीडियो देखे जा सकते हैं। वहीं अगर कहीं गुलाब जामून बनते दिखे तो अपने आप मुंह में पानी आने लगता है। और मुंह में पानी आना भी लाजमी है, क्योंकि हर किसी को ये मिठाई बेहद पसंद होती है। रस टपकते रसगुल्लों को देख कोई भी खुद को नहीं रोक पाता है। लेकिन अगर कोई इन्हीं रस से भरे गुलाब जामुन के साथ मजाक करे तो आपका रियेक्शन क्या होगा? दरअसल इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स गुलाब जामुन के साथ कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट (Experiment) करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

अगर हम कहें कि क्या आपने गुलाब जामुन के पराठे बनते देखे हैं, तो आपको भी हैरानी होगी। इस वीडियो को देखकर हर किसी को हैरानी हो रही है। सोशल मीडिया पर तो लोग इस शख्स को ट्रोल करना शुरु कर दिए हैं। बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स गुलाब जामुन पराठा बना रहा है। पहले वो आटा गूंथते हुए नजर आ रहा है, फिर उसमें वो आटे के अंदर 2 गुलाब जामुन भरता है, पराठा बनाने के बाद ये उस पर चाशनी गिराता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodxdelhi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही कई लोग इस वीडियो को देख भी चुके हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, गुलाब जामुन पराठा आपने कभी ट्राई किया है। वहीं ये वीडियो आगरा का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर हर किसी के मन में गुस्सा है, और सभी को हैरानी हो रही है कि वाकई में कोई गुलाब जामुन जैसी मिठाई के साथ ऐसा कर सकता है।


इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा है कि देश संकट में है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इसे खाकर तो वजन की तो ऐसी की तैसी हो जाएगी।

और पढ़ें
Next Story